MGCPS में छात्राओं की प्रस्तुति देख सबकी आंखे हुई नम

MGCPS ,एमजीसीपीएस
MGCPS में छात्राओं की प्रस्तुति देख सबकी आंखे हुई नम

Modern Girls College Annual Fest And Farewell

लखनऊ। मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज(MGCPS) के वार्षिकोत्सव में शनिवार को कार्यक्रम ने वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया। कार्यक्रम की शुरुआत कॉलेज के संस्थापक राजीव तुली, कर्नल भगत और डॉ. विवेक गुप्ता, राका दीक्षित, एस खान, अनिल श्रीवास्तव और गुंजन चंद्रा द्वारा दीप प्रज्वलन से की गयी। उसी दौरान छात्राओं ने सोलो सॉन्ग, सोलो डांस और ग्रुप डांस में शानदार पेशकश से समां बांध दिया। कॉलेज में ‘कारपेडियम’ वार्षिकोत्सव के साथ ही फ़ाइनल इयर की छात्राओं को फेयरवेल पार्टी भी दी गयी।

जहां सोलो सॉन्ग और सोलो डांस के प्रतिभागियों ने कार्यक्रम मे चार चाँद लगा दिया वहीं ‘ट्रिब्यूट टू अवर हीरोज’ की थीम पर ग्रुप डांस के बच्चों ने वहां मौजूद सभी की आँखे नम कर दी। इस खास मौके पर विभिन्न प्रतियोगिताओ मे अपना कौशल दिखाने वाली अन्य छात्राओं और अलग-अलग विषयों में मेधावी छात्राओं को भी पुरस्कृत किया गया। छात्राओं के अलावा वहां की शिक्षकों को भी सम्मानित किया गया। एक तरफ जहां सोलो सॉन्ग की प्रतिभागी ने अपने गानों से लोगों को झूमने के मजबूर कर दिया वहीं तालियों की गूंज और जुबां पर बॉलीवुड गानों पर डांस ने वहां के माहौल में और तड़का लगा दिया।

अंत में बीजेएमसी की फ़ाइनल इयर की छात्रा गौरांशी श्रीवास्तव ने कॉलेज के सभी अध्यापकों और कॉलेज की हर एक छोटी सी चीजों से जुड़ी यादों पर स्वरचित कविता पढ़ कर सबको मोहित कर दिया। पूरे कार्यक्रम के बाद सभी राउंड को जीतने के बाद मिस मॉडर्न का खिताब आंचल त्रिवेदी ने हांसिल किया। मिस मॉडर्न फर्स्ट रनर अप साक्षी श्रीवास्तव और मिस मॉडर्न सेकंड रनर अप सौम्या जैन चुनी गईं। मिस कॉफिडेंट प्रगति शर्मा और मिस इवनिंग का खिताब श्रुति श्रीवास्तव को मिला। इस दौरान प्रतिभागी छात्राओं के अलावा शिक्षिकाओं को सम्मानित भी किया गया।

लखनऊ। मॉडर्न गर्ल्स कॉलेज(MGCPS) के वार्षिकोत्सव में शनिवार को कार्यक्रम ने वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया। कार्यक्रम की शुरुआत कॉलेज के संस्थापक राजीव तुली, कर्नल भगत और डॉ. विवेक गुप्ता, राका दीक्षित, एस खान, अनिल श्रीवास्तव और गुंजन चंद्रा द्वारा दीप प्रज्वलन से की गयी। उसी दौरान छात्राओं ने सोलो सॉन्ग, सोलो डांस और ग्रुप डांस में शानदार पेशकश से समां बांध दिया। कॉलेज में 'कारपेडियम' वार्षिकोत्सव के साथ ही फ़ाइनल इयर की छात्राओं को फेयरवेल पार्टी…