1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कल शाम होगा मोदी कैबिनेट का विस्तार, इन नए चेहरों को मिलेगी जगह

कल शाम होगा मोदी कैबिनेट का विस्तार, इन नए चेहरों को मिलेगी जगह

मोदी कैबिनेट की विस्तार पर मुहर लग गयी है। कल शाम छह बजे मोदी कैबिनेट का विस्तार होगा। नए मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई जा सकती है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, मोदी अपने मंत्रिमंडल में युवाओं को तरजीह देने जा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मोदी कैबिनेट की विस्तार पर मुहर लग गयी है। कल शाम छह बजे मोदी कैबिनेट का विस्तार होगा। नए मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई जा सकती है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, मोदी अपने मंत्रिमंडल में युवाओं को तरजीह देने जा रहे हैं।

पढ़ें :- केंद्रीय कैबिनेट से बाबुल सुप्रियो की छुट्टी, सोशल मीडिया पर छलका दर्द

साथ ही उच्च शिक्षा वाले सांसदों को भी मौका मिल सकता है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक कल करीब दो दर्जन से अधिक नए चेहरे को मंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी। सूत्रों के मुताबिक, राष्ट्रपति भवन को केंद्र सरकार ने शपथ ग्रहण की जानकारी दे दी है।

सूत्रों ने यह भी बताया है कि कैबिनेट विस्तार के बाद मोदी कैबिनेट में युवा मंत्रियों की संख्या अधिक है। शपथ ग्रहण समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। साथ ही परिवार के सिर्फ एक सदस्य को कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी। जिन नेताओं को मंत्री पद की शपथ दिलाई जा सकती है, उनमें ज्योतिरादित्य सिंधिया, सुशील मोदी, तीरथ सिंह रावत, सर्वानंद सोनोवाल, पशुपति पारस, आरके रंजन सिंह, अपना दल की अनुप्रिया पटेल जैसे नाम शामिल हैं।

 

पढ़ें :- देश के कई राज्यों में नए राज्यपालों की नियुक्ति, थावरचंद गहलौत को कर्नाटक का राज्यपाल नियुक्त किया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...