मोदी, डोभाल युद्ध भड़काने वाले: दिग्विजय सिंह

Modi Doval Are War Mongers Says Digvijaya Singh

नई दिल्ली| कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को युद्ध भड़काने वाला व्यक्ति करार दिया। उन्होंने सत्ताधारी भाजपा पर सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर अपनी पीठ थपथपाने का आरोप लगाया।




दिग्विजय ने सीएनएन न्यूज 18 से कहा, “इस तरह के स्ट्राइक पहले भी किए गए हैं। अंतर सिर्फ पीठ थपथपाने की इस हरकत और मीडिया में बयानबाजी का है। पहले ऐसा कभी नहीं हुआ, क्योंकि पहले के प्रधानमंत्री ने सोचा कि बेहतर है कि इन मुद्दों को सुरक्षा बलों के ऊपर छोड़ दिया जाए।”

कांग्रेस नेता ने कहा, “आज (भाजपा अध्यक्ष) अमित शाह और पार्टी के नीचे के लोग अपनी पीठ थपथपा रहे हैं। मोदी और (राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार) अजित डोभाल युद्ध भड़काने वाले लोग हैं।”

दिग्विजय की टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान पर प्रतिक्रिया दी। शिवराज ने सर्जिकल स्ट्राइक के लिए प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी का 56 इंच का सीना अब फूलकर 100 इंच का हो गया है।

चौहान ने भोपाल में रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा, “मोदी का सीना अब 56 इंच का नहीं, बल्कि 100 इंच का हो गया है।” सर्जिकल स्ट्राइक भारतीय सेना के विशेष बलों ने 28-29 सितंबर की रात की थी।



नई दिल्ली| कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को युद्ध भड़काने वाला व्यक्ति करार दिया। उन्होंने सत्ताधारी भाजपा पर सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर अपनी पीठ थपथपाने का आरोप लगाया। दिग्विजय ने सीएनएन न्यूज 18 से कहा, "इस तरह के स्ट्राइक पहले भी किए गए हैं। अंतर सिर्फ पीठ थपथपाने की इस हरकत और मीडिया में बयानबाजी का है। पहले ऐसा कभी नहीं हुआ, क्योंकि पहले के प्रधानमंत्री ने सोचा कि बेहतर है कि इन मुद्दों…