1. हिन्दी समाचार
  2. व्हाइट हाउस से मोदी अनफालो, देश में बवाल

व्हाइट हाउस से मोदी अनफालो, देश में बवाल

Modi Failed From White House Causing Ruckus In The Country

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कार्यालय वाइट हाउस के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनफॉलो किए जाने से भारत में राजनीतिक तूफान मचा हुआ है। इस बीच व्हाइट हाउस ने इस पूरे मामले में सफाई दी है। वाइट हाउस ने कहा कि जब राष्ट्रपति ट्रंप किसी देश की यात्रा पर जाते हैं तो वह आमतौर पर मेजबान देश के प्रमुख अधिकारियों के ट्विटर हैंडल को कुछ समय के लिए फॉलो करता है। इसका मकसद राष्ट्रपति ट्रंप की यात्रा के समर्थन में मेजबान देश के अधिकारी के संदेश को रीट्वीट करना होता है।

पढ़ें :- शादी के बाद धनाश्री ने किया 'जलेबी बेबी' पर डांस, VIDEO में दिखा नया जोश

व्हाइट हाउस ने बुधवार को बताया कि अमेरिकी राष्ट्रपति की फरवरी में भारत यात्रा के दौरान व्हाइट हाउस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी, प्रधानमंत्री कार्यालय, अमेरिका में भारतीय दूतावास, भारत में अमेरिकी दूतावास और भारत में अमेरिकी राजदूत के ट्विटर हैंडल को फॉलो किया था। इस सप्ताह व्हाइट हाउस ने इन सभी 6 ट्विटर हैंडल को अनफॉलो कर दिया है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि व्हाइट हाउस की ओर से ट्विटर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘अनफॉलो किए जाने से उन्हें निराशा हुई है और विदेश मंत्रालय को इसका संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं व्हाइट हाउस द्वारा ट्विटर पर हमारे राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को ‘अनफॉलो किए जाने से निराश हुआ हूं। राहुल गांधी ने कहा कि विदेश मंत्रालय को इसका संज्ञान लेना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...