भारत-चीन विवादों को लेकर मोदी सरकार ने बुलाई आज शाम 5 बजे सर्वदलीय बैठक, कई राजनीतिक दल भी शामिल

भारत-चीन विवादों को लेकर मोदी सरकार ने बुलाई आज शाम 5 बजे सर्वदलीय बैठक, कई राजनीतिक दल भी शामिल
भारत-चीन विवादों को लेकर मोदी सरकार ने बुलाई आज शाम 5 बजे सर्वदलीय बैठक, कई राजनीतिक दल भी शामिल

नई दिल्ली। पूर्वी लद्दाख में भारत और चीन के बीच जारी सीमा विवाद को लेकर आज शाम 5 बजे मोदी सरकार सर्वदलीय बैठक बुलाई है। जिसमें कई राजनीतिक दलों के नेता भी शामिल होंगे। ये बैठक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के द्वारा चीन के साथ विवाद पर लोकसभा में दिए गए बयान के बाद हो रही है।

Modi Government Convened An All Party Meeting At 5 Pm On India China Disputes Many Political Parties Were Also Involved :

गौरतलब है कि इस सर्वदलीय बैठक में सरकार की ओर से संसद सत्र के आने वाले दिनों के प्लान की बात होगी। साथ ही विपक्ष के द्वारा उठाई जा रही आपत्तियों पर बात होगी। इसी बैठक में कांग्रेस पार्टी की ओर से LAC के मसले पर मंथन की मांग की जा सकती है।

वहीं, संसद सत्र में सरकार की ओर से बयान दिया गया है, लेकिन विपक्ष की ओर से पूरे विवाद पर विस्तार से चर्चा की बात कही जा रही थी। जिसको लेकर कांग्रेस ने लोकसभा में विरोध भी जताया था। लेकिन अब सरकार की ओर से चर्चा के लिए इस बैठक को बुलाने पर जोर दिया गया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस और समूचा विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। राहुल हर रोज ट्विटर के जरिए सरकार पर चीन विवाद पर गुमराह करने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर डरने का आरोप लगा रहे हैं। बुधवार को भी राहुल ने सरकार के अलग-अलग बयान दिए जाने का दावा किया।

नई दिल्ली। पूर्वी लद्दाख में भारत और चीन के बीच जारी सीमा विवाद को लेकर आज शाम 5 बजे मोदी सरकार सर्वदलीय बैठक बुलाई है। जिसमें कई राजनीतिक दलों के नेता भी शामिल होंगे। ये बैठक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के द्वारा चीन के साथ विवाद पर लोकसभा में दिए गए बयान के बाद हो रही है। गौरतलब है कि इस सर्वदलीय बैठक में सरकार की ओर से संसद सत्र के आने वाले दिनों के प्लान की बात होगी। साथ ही विपक्ष के द्वारा उठाई जा रही आपत्तियों पर बात होगी। इसी बैठक में कांग्रेस पार्टी की ओर से LAC के मसले पर मंथन की मांग की जा सकती है। वहीं, संसद सत्र में सरकार की ओर से बयान दिया गया है, लेकिन विपक्ष की ओर से पूरे विवाद पर विस्तार से चर्चा की बात कही जा रही थी। जिसको लेकर कांग्रेस ने लोकसभा में विरोध भी जताया था। लेकिन अब सरकार की ओर से चर्चा के लिए इस बैठक को बुलाने पर जोर दिया गया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस और समूचा विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। राहुल हर रोज ट्विटर के जरिए सरकार पर चीन विवाद पर गुमराह करने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर डरने का आरोप लगा रहे हैं। बुधवार को भी राहुल ने सरकार के अलग-अलग बयान दिए जाने का दावा किया।