मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीज़ल की क़ीमतें ‘अनलॉक’कर दी : राहुल गांधी

rahul gandhi
भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर राहुल गांधी ने एक फिर मोदी सरकार पर बोला हमला

नई दिल्ली। देश के इतिहास में पहली बार पेट्रोल से ज्यादा डीजल की कीमत पहुंच गयी है। डीजल की कीमत में लगातार 18वें दिन भी वृद्धि हुई है। बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोल रहा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार से सवाल किए हैं।

Modi Government Has Unlocked Petrol Diesel Prices Rahul Gandhi :

बुधवार को राहुल गांधी ने एक चार्ट साझा करते हुए लिखा कि सरकार ने कोरोना और पेट्रोल-डीजल के दाम को अनलॉक कर दिया है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट के जरिए पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर ग्राफ बनाया है, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि डीजल और पेट्रोल के दाम कैसे बढ़ रहे हैं। वहीं, उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ‘मोदी सरकार ने कोरोना महामारी और पेट्रोल-डीज़ल की क़ीमतें “अन्लॉक” कर दी हैं।

बता दें कि पिछले 18 दिनों से हर रोज ये दाम बढ़ रहे हैं। हालांकि, सिर्फ आज यानी बुधवार को ऐसा हुआ कि पेट्रोल के दाम नहीं बढ़े, लेकिन डीजल के दाम फिर भी बढ़ गए। बुधवार को डीजल के दाम में 48 पैसे की बढ़ोतरी हुई। अब दिल्ली में एक लीटर डीजल की कीमत 79.88 रुपये प्रति लीटर हो गई है।

जबकि पेट्रोल का दाम दिल्ली में अभी 79.40 रुपये प्रति लीटर हो गया है। गौरतलब है कि राहुल गांधी कुछ दिनों से लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं और वह हर मुद्दे पर सरकार को घेरने की कोशिश में जुटे हैं।

नई दिल्ली। देश के इतिहास में पहली बार पेट्रोल से ज्यादा डीजल की कीमत पहुंच गयी है। डीजल की कीमत में लगातार 18वें दिन भी वृद्धि हुई है। बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोल रहा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार से सवाल किए हैं। बुधवार को राहुल गांधी ने एक चार्ट साझा करते हुए लिखा कि सरकार ने कोरोना और पेट्रोल-डीजल के दाम को अनलॉक कर दिया है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट के जरिए पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर ग्राफ बनाया है, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि डीजल और पेट्रोल के दाम कैसे बढ़ रहे हैं। वहीं, उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ‘मोदी सरकार ने कोरोना महामारी और पेट्रोल-डीज़ल की क़ीमतें “अन्लॉक” कर दी हैं। बता दें कि पिछले 18 दिनों से हर रोज ये दाम बढ़ रहे हैं। हालांकि, सिर्फ आज यानी बुधवार को ऐसा हुआ कि पेट्रोल के दाम नहीं बढ़े, लेकिन डीजल के दाम फिर भी बढ़ गए। बुधवार को डीजल के दाम में 48 पैसे की बढ़ोतरी हुई। अब दिल्ली में एक लीटर डीजल की कीमत 79.88 रुपये प्रति लीटर हो गई है। जबकि पेट्रोल का दाम दिल्ली में अभी 79.40 रुपये प्रति लीटर हो गया है। गौरतलब है कि राहुल गांधी कुछ दिनों से लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं और वह हर मुद्दे पर सरकार को घेरने की कोशिश में जुटे हैं।