1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मोदी सरकार ने देश को किया कमजोर, भारत इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा : राहुल गांधी

मोदी सरकार ने देश को किया कमजोर, भारत इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश को कमजोर कर दिया है, भारत इतना असुरक्षित पहले कभी नहीं था। राहुल गांधी अक्सर केंद्र सरकार पर हमला बोलते रहते हैं। आज उन्होंने एक बार फिर ट्वीट करके मोदी सरकार को घेरा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश को कमजोर कर दिया है, भारत इतना असुरक्षित पहले कभी नहीं था। राहुल गांधी अक्सर केंद्र सरकार पर हमला बोलते रहते हैं। आज उन्होंने एक बार फिर ट्वीट करके मोदी सरकार को घेरा है।

पढ़ें :- Controversial statements : भाजपा विधायक के बिगड़े बोल-सपा अध्यक्ष की औरंगजेब से तुलना, ममता बनर्जी को लंकिनी बताया

पढ़ें :- मेडिकल कोर्सेज में रिजर्वेशन पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, OBC को 27 और EWS को 10 फीसदी मिलेगा आरक्षण

बता दें कि, राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि, मोदी सरकार ने विदेश व रक्षा नीति को देशीय राजनैतिक हथकंडा बनाकर हमारे देश को कमज़ोर कर दिया है। भारत इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा। बता दें कि, राहुल गांधी ने इससे पहले टीकाकरण को लेकर सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि टीकाकरण जुमले हैं, वैक्सीन नहीं!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...