1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मोदी सरकार ने देश को किया कमजोर, भारत इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा : राहुल गांधी

मोदी सरकार ने देश को किया कमजोर, भारत इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश को कमजोर कर दिया है, भारत इतना असुरक्षित पहले कभी नहीं था। राहुल गांधी अक्सर केंद्र सरकार पर हमला बोलते रहते हैं। आज उन्होंने एक बार फिर ट्वीट करके मोदी सरकार को घेरा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश को कमजोर कर दिया है, भारत इतना असुरक्षित पहले कभी नहीं था। राहुल गांधी अक्सर केंद्र सरकार पर हमला बोलते रहते हैं। आज उन्होंने एक बार फिर ट्वीट करके मोदी सरकार को घेरा है।

पढ़ें :- क्या COVID पीड़ितों के परिवार उचित मुआवजे के पात्र नहीं हैं? राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल

पढ़ें :- PFI पर ऐक्शन के बाद लालू यादव का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा - RSS पर भी लगे बैन, दोनों संगठनों की होनी चाहिए जांच

बता दें कि, राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि, मोदी सरकार ने विदेश व रक्षा नीति को देशीय राजनैतिक हथकंडा बनाकर हमारे देश को कमज़ोर कर दिया है। भारत इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा। बता दें कि, राहुल गांधी ने इससे पहले टीकाकरण को लेकर सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि टीकाकरण जुमले हैं, वैक्सीन नहीं!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...