मोदी सरकार चला रही है “सरकारी कंपनी बेचो मुहिम” : राहुल गांधी

rahul gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर और उसकी नीतियों की आलोचना करते रहते हैं। उन्होंने जीडीपी, अर्थव्यवस्था और कोरोना वायरस को लेकर सरकार पर निशाना साधते रहते हैं।

Modi Government Is Running Sell Government Company Campaign Rahul Gandhi :

वहीं, मंगलवार को एक बार फिर उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि एल आईसी को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी जी सरकारी कंपनी बेचो मुहिम चला रहे हैं। खुद की बनाई आर्थिक बेहाली की भरपाई के लिए देश की संपत्ति को थोड़ा-थोड़ा करके बेचा जा रहा है।

जनता के भविष्य और भरोसे को ताक पर रखकर एलआईसी को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है।’ अपने ट्वीट के साथ उन्होंने एक खबर को साझा किया है। जिसमें कहा गया है कि केंद्र सरकार एलआईसी में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी को बेचेगी।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर और उसकी नीतियों की आलोचना करते रहते हैं। उन्होंने जीडीपी, अर्थव्यवस्था और कोरोना वायरस को लेकर सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। वहीं, मंगलवार को एक बार फिर उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि एल आईसी को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है। https://twitter.com/RahulGandhi/status/1303179894981971969?s=20 राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी जी सरकारी कंपनी बेचो मुहिम चला रहे हैं। खुद की बनाई आर्थिक बेहाली की भरपाई के लिए देश की संपत्ति को थोड़ा-थोड़ा करके बेचा जा रहा है। जनता के भविष्य और भरोसे को ताक पर रखकर एलआईसी को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है।' अपने ट्वीट के साथ उन्होंने एक खबर को साझा किया है। जिसमें कहा गया है कि केंद्र सरकार एलआईसी में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी को बेचेगी।