1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फ्री वैक्सीनेशन का फैसला मोदी सरकार ने देर से लिया, लेकिन स्वागत योग्य : मायावती

फ्री वैक्सीनेशन का फैसला मोदी सरकार ने देर से लिया, लेकिन स्वागत योग्य : मायावती

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने केंद्र सरकार के फ्री टीकाकरण अभियान को सराहा है। मायावती ने कहा है कि देर से ही सही ,लेकिन 21 जून से सभी के लिए फ्री टीकाकरण का फैसला बेहद उचित है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सघन टीकाकरण ही कोरोना महामारी से बचाव का एकमात्र उपाय है। मायावती ने इस संबंध में दो ट्वीट कर बयान जारी किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने केंद्र सरकार के फ्री टीकाकरण अभियान को सराहा है। मायावती ने कहा है कि देर से ही सही ,लेकिन 21 जून से सभी के लिए फ्री टीकाकरण का फैसला बेहद उचित है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सघन टीकाकरण ही कोरोना महामारी से बचाव का एकमात्र उपाय है। मायावती ने इस संबंध में दो ट्वीट कर बयान जारी किया है।

पढ़ें :- सरकारी कृपादृष्टि से भारत के उद्योगपतियों की पूंजी में अभूतपूर्व वृद्धि लेकिन 130 करोड़ जनता की स्थिति में सुधार नहीं : मायावती

मायावती ने लिखा है कि देश में कोरोना प्रकोप की दूसरी लहर के अति-घातक सिद्ध होने के बाद अब आगे इससे बचाव के लिए 21 जून से सभी के लिए ‘फ्री’ टीकाकरण का केन्द्र का फैसला देर से सही, लेकिन उचित कदम, हालांकि बीएसपी इसकी मांग शुरू से ही करती रही है। अब आगे इस काम को काफी मुस्तैदी से करने की जरूरत।

पढ़ें :- क्या फिर बसपा और सपा आ सकते हैं साथ, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले हो सकता है गठबंधन

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा है कि सघन टीकाकरण ही कोरोना महामारी से बचाव का उपाय है। इससे इन्कार व लापरवाही अनुचित व जानलेवा है। इसे राजनीति, आशंका, आरोप-प्रत्यारोप व श्रेय लेने-देने आदि से भी दूर रखकर केवल जनहित में तत्परता से काम करना समय की मांग। अब बिना समय गंवाए इस पर दलगत राजनीति से ऊपर उठकर ध्यान देना जरूरी।

बता दें बसपा सुप्रीमो लगातार मांग करती रही हैं कि कोरोना का टीकाकरण मुफ्त किया जाए। इसे लेकर वह समय-समय पर ट्वीट कर केंद्र सरकार को सुझाव देती रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...