1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मोदी सरकार समाज के अन्तिम छोर पर खड़े व्यक्ति का उत्थान करना चाहती है : अवधेश गुप्ता छोटू

मोदी सरकार समाज के अन्तिम छोर पर खड़े व्यक्ति का उत्थान करना चाहती है : अवधेश गुप्ता छोटू

विश्व पटल पर भारत का मान बढ़ाने वाले देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के 71वें जन्मदिन पर भाजपा लखनऊ महानगर के पूर्व मीडिया प्रभारी अवधेश गुप्ता छोटू एवं सामाजिक कार्यकर्ता सफदर समीर नकवी के द्वारा साईं मंदिर भी ब्लाक इन्दिरा नगर पर केक काटकर आमजन को मिष्ठान वितरित किया ।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ । विश्व पटल पर भारत का मान बढ़ाने वाले देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के 71वें जन्मदिन पर भाजपा लखनऊ महानगर (BJP Lucknow mahanagar)के पूर्व मीडिया प्रभारी अवधेश गुप्ता छोटू एवं सामाजिक कार्यकर्ता सफदर समीर नकवी के द्वारा साईं मंदिर भी ब्लाक इन्दिरा नगर पर केक काटकर आमजन को मिष्ठान वितरित किया ।

पढ़ें :- PFI पर ऐक्शन के बाद लालू यादव का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा - RSS पर भी लगे बैन, दोनों संगठनों की होनी चाहिए जांच

कार्यक्रम आयोजक पूर्व मीडिया प्रभारी अवधेश गुप्ता छोटू ने कहा कि आज पूरा देश अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मना रहा है। उनके नेतृत्व में चल रही केन्द्र सरकार सबका-साथ सबका-विकास और सबका-विश्वास चाहती है। मोदी सरकार समाज के अन्तिम छोर पर खड़े व्यक्ति का उत्थान करना चाहती है । देश की जनता की आवाज सुनकर यह सरकार काम कर रही है प्रधानमंत्री से देश को बहुत अपेक्षा है। सामाजिक कार्यकर्ता सफदर समीर नकवी ने कहा कि दिन प्रतिदिन नरेन्द्र मोदी का ग्राफ बढ़ रहा है। देश में ही नहीं विदेशों में भी प्रधानमंत्री अपना लोहा मनवा रहें है। मोदी से प्रभावित होकर अन्य देश भी भारत की ओर मित्रता का हाथ बढ़ा रहें हैं।

कार्यक्रम में जितेंद्र सिंह, सूफियान, मनीष आर्या, रेहान खान, देवांशु पांडे, राम चन्द्र, सुबोध रस्तोगी, गुलशन जसवानी, धर्म नारायण टंडन, प्रदीप, अजय मिश्रा, रेहान खान, आदि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दीर्घायु होने की कामना की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...