1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मोदी सरकार का मंहगाई कम करने का नारा भी साबित हुआ जुमला : कमलनाथ

मोदी सरकार का मंहगाई कम करने का नारा भी साबित हुआ जुमला : कमलनाथ

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कहा कि महंगाई से राहत दिलाने का नारा देने वाली मोदी सरकार में आज पेट्रोल व डीजल के भाव आसमान छू रहा है। श्री कमलनाथ ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि महंगाई से राहत वाली सरकार का नारा देने वाली मोदी सरकार में पेट्रोल-डीज़ल की आसमान छूती क़ीमतों, खाद्य पदार्थों की क़ीमतों में मूल्यवृद्धि से खुदरा महंगाई दर मई में उच्चतम स्तर 6.3 फ़ीसदी पर पहुंच गयी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कहा कि महंगाई से राहत दिलाने का नारा देने वाली मोदी सरकार में आज पेट्रोल व डीजल के भाव आसमान छू रहा है। श्री कमलनाथ ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि महंगाई से राहत वाली सरकार का नारा देने वाली मोदी सरकार में पेट्रोल-डीज़ल की आसमान छूती क़ीमतों, खाद्य पदार्थों की क़ीमतों में मूल्यवृद्धि से खुदरा महंगाई दर मई में उच्चतम स्तर 6.3 फ़ीसदी पर पहुंच गयी है।

पढ़ें :- कर्नाटक के नए सीएम बसवराज बोम्मई ने की पीएम मोदी से मुलाकात, जानिए क्या हुई बातचीत

श्री कमलनाथ ने सिलसिलेवार ट्वीट में लिखा थोक महंगाई दर 12.94 प्रतिशत के रिकोर्ड स्तर पर पहुंच गयी है। ईंधन और बिजली की महंगाई बढ़कर मई में 11.58 फीसदी हो गयी है। वही दाल की क़ीमतों में यह बढ़कर 9.39 प्रतिशत हो गयी है। जनता का जीना दूभर हो गया है। क्या यही अच्छे दिन है, महंगाई कम का नारा भी जुमला साबित हुआ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...