HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मोदी सरकार की ज़ीरो वैक्सीन नीति भारत माता के सीने में ख़ंजर का कर रही है काम : राहुल गांधी

मोदी सरकार की ज़ीरो वैक्सीन नीति भारत माता के सीने में ख़ंजर का कर रही है काम : राहुल गांधी

देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का कहर अब थमने लगा है। हालांकि, कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा अब भी डरा रहा है। इस बीच विपक्षी दल लगातार कोरोना प्रबंधन और वैक्सीनेशन नीति को लेकर केन्द्र सरकार पर हमले किए जा रहे हैं। कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी भी वैक्सीनेशन की नीति को लेकर केन्द्र पर लगातार हमलावर रुख अख्तियार किए हुए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का कहर अब थमने लगा है। हालांकि, कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा अब भी डरा रहा है। इस बीच विपक्षी दल लगातार कोरोना प्रबंधन और वैक्सीनेशन नीति को लेकर केन्द्र सरकार पर हमले किए जा रहे हैं। कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी भी वैक्सीनेशन की नीति को लेकर केन्द्र पर लगातार हमलावर रुख अख्तियार किए हुए हैं।

पढ़ें :- Braj Mandal Yatra: ब्रज मंडल यात्रा से पहले नूंह में इंटरनेट-SMS सेवा 24 घंटे के लिए बंद , सरकार अलर्ट

पढ़ें :- IND W vs UAE W: इंडिया विमेंस ने यूएई को 78 रनों से चटायी धूल; Richa Ghosh ने खेली तूफानी पारी

राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए एक बार फिर से केन्द्र सरकार को आड़े हाथों लिया है। राहुल ने कहा कि मोदी सरकार की ज़ीरो वैक्सीन नीति भारत माता के सीने में ख़ंजर का काम कर रही है। दुखद सच। इससे पहले, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘झूठी छवि’ के लिए उनकी सरकार के किसी विभाग के मंत्री किसी भी विषय पर बोलने को मजबूर हैं।राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री की झूठी छवि के लिए किसी भी विभाग का मंत्री किसी भी विषय पर कुछ भी बोलने के लिए मजबूर है।

कोरोना संकट को लेकर राहुल गांधी ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में दावा किया था कि टीकाकरण की जो गति अभी चल रही है वह यदि इसी प्रकार चलती रही तो उसके पूरा होने में तीन साल लग जाएंगे।

इसके साथ ही राहुल गांधी ने ये भी कहा था कि सरकार और प्रधानमंत्री को आज तक कोरोना समझ ही नहीं आया है। कोरोना सिर्फ एक बीमारी नहीं है, कोरोना एक बदलती हुई बीमारी है। आप इसको जितना समय और जगह देंगे ये उतना खतरनाक बनता जाएगा। ये दूसरी लहर प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी है, प्रधानमंत्री ने जो नौटंकी की, अपनी जिम्मेदारी पूरी नहीं की उसका कारण दूसरी लहर है। अगर वैक्सीनेशन इसी तरह से चलता गया। तो मई 2024 में भारत की पूरी जनता का वैक्सीनेशन होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...