1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: पीएम मोदी काशी में भरेगें हुंकार, 7 मार्च को होगा चुनाव    

UP Election 2022: पीएम मोदी काशी में भरेगें हुंकार, 7 मार्च को होगा चुनाव    

 उत्तर प्रदेश में विधानसभा का चुनाव का छठे चरण का मतदान संपन्न हो गया है। अब सभी पार्टियों का रूझान सातवें चरण की तरफ हो गया है। सभी पार्टियां यहां पर जमकर रैलियां, चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा का चुनाव का छठे चरण का मतदान संपन्न हो गया है। अब सभी पार्टियों का रुझान सातवें चरण की तरफ हो गया है। सभी पार्टियां यहां पर जमकर रैलियां, चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

पढ़ें :- UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में मानसून मचा सकता है तबाही, इन जिलों की नदियां उफान पर

 वहीं अंतिम चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए काशी की सड़कों पर उतरेंगे। सातवें चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दो दिन चार और पांच मार्च को प्रचार थमने तक पीएम वाराणसी में रहेंगे। काशी में भाजपा के प्रचार अभियान को धार देने के लिए पीएम का रथ 26 घंटे तक यहां घूमेगा।

गौरतलब है कि पीएम मोदी  दोपहर करीब दो बजे मलदहिया स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ अपने रोड शो की शुरुआत करेंगे। सातवें चरण में 9 जिलों के 54 विधानसभा सीटें है। जिसमें कई ऐसे क्षेत्र है जिसको कई दिग्गजों की का संसदीय क्षेत्र है।

पीएम मोदी आठों विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के समर्थन में शनिवार को खजूरी में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसमें भाजपा ने सभी बूथों के कार्यकर्ताओं की सहभागिता की कार्ययोजना बनाई है। इसके बाद वे महमूरगंज स्थित लॉन में प्रबुद्धजनों से भी संवाद करेंगे। प्रचार थमने से पहले वे दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

पढ़ें :- IILM 17th Academy Convocation 2022 : प्रो. मनोज दीक्षित ने मेधावियों को दिया मंत्र 'पढ़ें, कमाएं और लौटाऐं'
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...