1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मोदी प्रधानमंत्री नहीं, प्रचार मंत्री हैं, CBI, ED, IT का सरकार लगातार कर रही है दुरुपयोग : KTR

मोदी प्रधानमंत्री नहीं, प्रचार मंत्री हैं, CBI, ED, IT का सरकार लगातार कर रही है दुरुपयोग : KTR

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) के अपनी पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) का नया नाम भारत राष्ट्र समिति (BRS) कर लिया है। इसके उनकी पार्टी के सभी नेताओं के निशाने पर अब सिर्फ भाजपा है। आज केसीआर (KCR)  के बेटे और तेलंगाना सरकार में मंत्री केटी रामा राव (KTR) ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  पर हमला बोलते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री नहीं, प्रचार मंत्री हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

हैदराबाद । तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) के अपनी पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) का नया नाम भारत राष्ट्र समिति (BRS) कर लिया है। इसके उनकी पार्टी के सभी नेताओं के निशाने पर अब सिर्फ भाजपा (BJP) है। आज केसीआर (KCR)  के बेटे और तेलंगाना सरकार में मंत्री केटी रामा राव (KTR) ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  पर हमला बोलते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री नहीं, प्रचार मंत्री हैं। प्रधानमंत्री के मन की बात तो हमें सुननी पड़ती है, लेकिन जनता की बात प्रधानमंत्री नहीं सुनते।

पढ़ें :- कमीशनखोर विनय पाठक पर STF के बाद अब ED कसेगी शिकंजा, कानपुर व आगरा विवि में नियुक्तियों की जांच शुरू

केटी रामा राव ने कहा कि हममें लड़ने और बर्दाश्त करने की ताकत है। हम पर जल्द ही केंद्रीय एजेंसियों के हमले होंगे, मगर हम इसके लिए तैयार हैं। हम उन्हें हरा देंगे। सीबीआई (CBI), ईडी (ED) , आईटी (IT) भाजपा (BJP)  की टीम की तरह काम कर रहे हैं। मोदी सरकार (Modi Government)  लगातार इनका दुरुपयोग कर रही है। इन एजेंसियों के हमले हमारे लिए नए नहीं हैं। केसीआर (KCR)   ने बहुत अपमान सहे हैं। टीआरएस (TRS) ने जब तेलंगाना में सरकार बनाई थी तो बहुत सारे संदेह जताए जा रहे थे, लेकिन टीआरएस (TRS)  ने तेलंगाना को सरकार चलाने का एक नया मॉडल दिया।

केटीआर (KTR)  ने इस अपनी सरकार की कई योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इन योजनाओं से गरीबों को बहुत फायदा हुआ है। भाजपा (BJP)  वाले गुजरात का भ्रामक मॉडल दिखाकर सत्ता में आए हैं। संसदीय स्थाई समिति (Parliamentary Standing Committee) और राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड (National Crime Record) ने कहा है कि आत्महत्याओं की संख्या में कमी आई है। तेलंगाना अब पंजाब और हरियाणा के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा है। बता दें कि कल ही केसीआर ने अपनी पार्टी को राष्ट्रीय स्तर पर स्वीकार्य बनाने के लिए उसका नाम बदला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...