1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. मोदी जैकेट की बादशाहत है कायम, पार्टी के अनुसार बदल जाता का जैकेट का कलर

मोदी जैकेट की बादशाहत है कायम, पार्टी के अनुसार बदल जाता का जैकेट का कलर

सर्दी का मौसम (Winter Season) ने पूरी तरह देश में दस्तक दे चुका है। इसको देखते हुए गर्म कपड़ों का बाजार (Winter Wear Market) गरम हो गया है। देश की बाजारों में गर्म कपड़ों की खरीददारी करने वालों की भीड़ देखी जा रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। सर्दी का मौसम (Winter Season) ने पूरी तरह देश में दस्तक दे चुका है। इसको देखते हुए गर्म कपड़ों का बाजार (Winter Wear Market) गरम हो गया है। देश की बाजारों में गर्म कपड़ों की खरीददारी करने वालों की भीड़ देखी जा रही है।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

देश के कई हिस्सों लोग विशेष रूप से मोदी जैकेट सबसे ज्यादा खरीदने आ रहे हैं। पिछले 10 वर्षों से बाजार में मोदी जैकेट (Modi Jacket) की बादशाहत कायम है। बिहार की राजधानी पटना की बात करें तो यहां के गर्म कपड़ों के बाजारों में सबसे ज्यादा क्रेज मोदी जैकेट का ही है।

मोदी जैकेट बेचने वाले दुकानदारों का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के जैकेट को लेकर नौजवानों में उत्साह काफी रहता है। बात चाहे शादी-विवाह की हो या किसी और अवसर का, मोदी जैकेट उनके पहनावे में चार चांद लगाता है। दुकानदारों के अनुसार, हर वर्ग के लोगों के लिए अलग-अलग दाम में यह जैकेट उपलब्ध है। बाजारों में 300 से लेकर 2,000 रुपये तक का मोदी जैकेट उपलब्ध है, जिसे लोग खरीद रहे हैं। वहीं, आम जनता के अलावा मोदी जैकेट का क्रेज अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों के नेताओं में भी है। बस जैकेट का रंग उनकी पार्टी के अनुसार हो जाता है चेंज।

भारत में ऐसा कम ही देखा जाता है कि किसी राजनेता का परिधान फैशन ट्रेंड में आ जाए, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की दीवानगी देशवासियों में इस कदर है कि उनका परिधान मोदी जैकेट का क्रेज कई सालों से लोगों के बीच कायम है।

पढ़ें :- Nathan Anderson के पर्दाफाश से गौतम अडानी के डूबे 45 हजार करोड़ रुपये,अमीरों की लिस्ट में चौथे नंबर पर खिसके
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...