1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मोदी जी यूपी में कोरोना महामारी के दौरान झेली पीड़ा जनता कभी नहीं भूलेगी : प्रियंका गांधी

मोदी जी यूपी में कोरोना महामारी के दौरान झेली पीड़ा जनता कभी नहीं भूलेगी : प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को ​तीन दिवसीय पर लखनऊ पहुंच चुकी हैं। इस पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए यूपी योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पीएम मोदी जी के सर्टिफिकेट से यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की आक्रामक क्रूरता, लापरवाही और अव्यवस्था की सच्चाई छिप नहीं सकती।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Modi Ji The People Of Up Will Never Forget The Pain Suffered During The Corona Pandemic Priyanka Gandhi

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को ​तीन दिवसीय पर लखनऊ पहुंच चुकी हैं। इस पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए यूपी योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पीएम मोदी जी के सर्टिफिकेट से यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की आक्रामक क्रूरता, लापरवाही और अव्यवस्था की सच्चाई छिप नहीं सकती।

पढ़ें :- यूपी: सहायक अध्यापकों को CM ने बांटे नियुक्ति पत्र, कहा-2017 से पहले भ​र्तियों में स​​क्रिय हो जाते थे वसूली गैंग

पढ़ें :- जेपी चंद्रशेखर का वो शिष्य जो आज भी थामें हुए है समाजवादी झंडा, नहीं हुए कभी अपनी विचारधारा से विमुख

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि इस महामारी के दौरान लोगों ने अपार पीड़ा, बेबसी का सामना अकेले किया है। इस सच्चाई को मोदी जी, योगी जी भूल सकते हैं, जिन्होंने कोरोना का दर्द सहा, वे नहीं भूलेंगे।

बता दें कि कोविड-19 के खिलाफ योगी सरकार की लड़ाई को ‘अभूतपूर्व’ करार देते हुए पीएम मोदी ने गुरुवार को राज्य सरकार की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खतरनाक स्वरूप ने पूरी ताकत के साथ हमला किया था, लेकिन प्रदेश ने पूरे सामर्थ्य के साथ इतने बड़े संकट का मुकाबला किया। आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उनके नेतृत्व में राज्य एक आधुनिक प्रदेश बनने की दिशा में तेज गति से आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन और आईसीयू जैसी सुविधाएं निर्मित करने का जो बीड़ा उत्तर प्रदेश सरकार ने उठाया है। वह सराहनीय है। उन्होंने कहा था कि पहले के दौर में स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी और इच्छाशक्ति के अभाव में छोटे-छोटे संकट भी उत्तर प्रदेश में विकराल हो जाते थे। यह तो 100 साल में पूरी दुनिया पर आई सबसे बड़ी महामारी है। इसलिए कोरोना से निपटने में उत्तर प्रदेश के प्रयास उल्लेखनीय है। कोरोना के खिलाफ काशी प्रशासन के प्रयासों की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने दिन-रात कड़ी मेहनत कर यहां स्वास्थ्य की व्यवस्थाएं खड़ी की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X