पांच साल में पहली बार पीएम मोदी ने की प्रेसवार्ता, कहा- बनने जा रही है बीजेपी की सरकार

pm modi pc
पांच साल में पहली बार पीएम मोदी ने की प्रेसवार्ता, कहा बनने जा रही है बीजेपी की सरकार

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग से पहले पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक साझा प्रेस कांन्फ्रेंस की। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव शानदार रहे हैं और देश में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। उन्होने आगे कहा कि मैंने देशवासियों को कहा था कि 5 साल मुझे देश ने जो आशीर्वाद दिया उसके लिए में धन्यवाद देने आया हूं। अनेक उतार चढ़ाव आए, लेकिन देश साथ रहा।

Modi S First Press Conference In Last Five Years With Amit Shah :

पीएम मोदी ने कहा कि नई सरकार बनना जनता ने तय कर लिया है। संकल्प पत्र की बात करते हुए उन्होने कहा कि इसमें देश को आगे ले जाने वाली कई बातें कही गई हैं। जितना जल्दी होगा, उतना जल्दी नई सरकार अपना कार्यभार लेगी। जिसके बाद हम निर्णय लेना शुरु करेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार की एक विशेषता है, वो है आखिरी लाभार्थी तक लाभ पहुंचाना। ये सब बड़े ही परिश्रम के बाद होता है।

बता दें कि इससे पहले प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि भाजपा जनसंघ के समय से और भाजपा के बनने के बाद से संगठनात्मक तरीके से काम करने वाली पार्टी रही है। संगठन हमारे सभी कामों का प्रमुख अंग रहा है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी ने कहा कि दो बार चुनाव ऐसे हुए जब आईपीएल मैच को बाहर ले जाना पड़ा था।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग से पहले पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक साझा प्रेस कांन्फ्रेंस की। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव शानदार रहे हैं और देश में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। उन्होने आगे कहा कि मैंने देशवासियों को कहा था कि 5 साल मुझे देश ने जो आशीर्वाद दिया उसके लिए में धन्यवाद देने आया हूं। अनेक उतार चढ़ाव आए, लेकिन देश साथ रहा। पीएम मोदी ने कहा कि नई सरकार बनना जनता ने तय कर लिया है। संकल्प पत्र की बात करते हुए उन्होने कहा कि इसमें देश को आगे ले जाने वाली कई बातें कही गई हैं। जितना जल्दी होगा, उतना जल्दी नई सरकार अपना कार्यभार लेगी। जिसके बाद हम निर्णय लेना शुरु करेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार की एक विशेषता है, वो है आखिरी लाभार्थी तक लाभ पहुंचाना। ये सब बड़े ही परिश्रम के बाद होता है। बता दें कि इससे पहले प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि भाजपा जनसंघ के समय से और भाजपा के बनने के बाद से संगठनात्मक तरीके से काम करने वाली पार्टी रही है। संगठन हमारे सभी कामों का प्रमुख अंग रहा है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी ने कहा कि दो बार चुनाव ऐसे हुए जब आईपीएल मैच को बाहर ले जाना पड़ा था।