पीएम मोदी आज करेंगे वाराणसी का दौरा, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

वाराणसी: बनारस से सांसद व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोटबंदी के फैसले के बाद पहली बार गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहाँ एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वह आज से वहां सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। वह इससे पहले बीएचयू में राष्ट्रीय महोत्सव कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे। मोदी के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।




उप्र में विधानसभा चुनाव की अधिसूचना कभी भी जारी हो सकती है। इन अटकलों के बीच मोदी काशी वालों को साल 2017 में कुछ तोहफे देने वाले हैं और कुछ अहम घोषणाएं भी कर सकते हैं। वह इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों का जवाब भी दे सकते हैं। मोदी के इस दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। जनसभा के लिए मैदान भी सजकर तैयार हो गया है। नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए बुधवार दोपहर ग्रैंड रिहर्सल की गई।




वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने बताया कि पीएम सबसे पहले कबीरनगर जाएंगे। इसके बाद बीएचयू के स्वतंत्रता भवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। अंत में डीरेका में कार्यकर्ता सम्मेलन और कुछ योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। डीरेका हेलीपैड से उनका हेलीकॉप्टर बाबतपुर हवाईअड्डे के लिए रवाना होगा।

Loading...