मोदी का सख्त आदेश- जमात में जाने वालों को जल्द अस्पताल में भर्ती करवाओ

Modi's strict order - get those going to the Jamaat hospitalized soon

नई दिल्ली। कोरोना वायरस देश के लिए खतरा बनता जा रहा है। इससे निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी मुख्यमंत्रियों से वीडियो काॅन्फ्रेसिंग के जरिये चर्चा की। उन्होंने सभी कहा कि कोरोना से हम सब मिलकर लड़ेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्रियों से राज्यों की ओर से किए जा रहे उपायों पर चर्चा की जा रही है। साथ ही कोरोना को रोकने के लिए केंद्र सरकार की ओर से किए गए इंतजाम के बारे में बताया। इससे पहले पीएम मोदी कई सेक्टर के लोगों के साथ कोरोना संकट पर चर्चा कर चुके हैं।

Modis Strict Order Get Those Going To The Jamaat Hospitalized Soon :

मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी आम जनता तक सभी जरूरी सामान पहुंचाने और इसके लिए किए गए इंतजामों पर बात कर रहे हैं। साथ ही पीएम मोदी सभी मुख्यमंत्रियों से लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए कह रहे हैं। सभी राज्यों से अपील की जा रही है कि जिन भी राज्यों में जमात के लोग गए हैं, उन सभी लोगों को जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती कराएं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस संकट की घड़ी में केंद्र और राज्य सरकारों के समन्वय की जरूरत है। केंद्र सरकार हर राज्य के साथ खड़ी है और उन्हें जरूरी मदद उपलब्ध कराई जाएगी। इस दौरान पीएम मोदी ने राज्यों से मेडिकल सुविधाओं के बारे में भी की। उन्होंने कहा कि जिन लोगों में भी सिम्टम्स दिखे उन्हें आइसोलेट किया जाए। साथ ही संपर्क में आए सभी लोगों को क्वारनटीन किया जाए। अगर क्वारनटीन वार्ड बढ़ाने की जरूरत है, तो उसे बढ़ाया जाए।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस देश के लिए खतरा बनता जा रहा है। इससे निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी मुख्यमंत्रियों से वीडियो काॅन्फ्रेसिंग के जरिये चर्चा की। उन्होंने सभी कहा कि कोरोना से हम सब मिलकर लड़ेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्रियों से राज्यों की ओर से किए जा रहे उपायों पर चर्चा की जा रही है। साथ ही कोरोना को रोकने के लिए केंद्र सरकार की ओर से किए गए इंतजाम के बारे में बताया। इससे पहले पीएम मोदी कई सेक्टर के लोगों के साथ कोरोना संकट पर चर्चा कर चुके हैं। मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी आम जनता तक सभी जरूरी सामान पहुंचाने और इसके लिए किए गए इंतजामों पर बात कर रहे हैं। साथ ही पीएम मोदी सभी मुख्यमंत्रियों से लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए कह रहे हैं। सभी राज्यों से अपील की जा रही है कि जिन भी राज्यों में जमात के लोग गए हैं, उन सभी लोगों को जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती कराएं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस संकट की घड़ी में केंद्र और राज्य सरकारों के समन्वय की जरूरत है। केंद्र सरकार हर राज्य के साथ खड़ी है और उन्हें जरूरी मदद उपलब्ध कराई जाएगी। इस दौरान पीएम मोदी ने राज्यों से मेडिकल सुविधाओं के बारे में भी की। उन्होंने कहा कि जिन लोगों में भी सिम्टम्स दिखे उन्हें आइसोलेट किया जाए। साथ ही संपर्क में आए सभी लोगों को क्वारनटीन किया जाए। अगर क्वारनटीन वार्ड बढ़ाने की जरूरत है, तो उसे बढ़ाया जाए।