मोहाली वनडे: भारत ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला

Mohali One Day India Won The Toss And Elected To Field

मोहाली| भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में एक बार फिर टॉस जीतकर लक्ष्य का पीछा करने का फैसला किया है। भारत ने जहां इस मैच में भी बिना किसी बदलाव के उतरने का फैसला किया है, वहीं किवी टीम में एक बदलाव किया गया है।




एंटन डेविक की जगह जिम्मी नीशम को बुलाया गया है। भारतीय कप्तान धोनी ने टॉस जीतने के बाद कहा, “हम कुछ खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा साबित करने का भरपूर मौका देना चाहते हैं, इसलिए हमने उन्हीं खिलाड़ियों के साथ इस मैच में उतरने का फैसला किया है।”

बीमारी के चलते पिछले दो मैचों में नहीं खेल सके सुरेश रैना इस मैच से भी बाहर रहेंगे। भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार धोनी को टेस्ट करियर में 9000 रनों का आंकड़ा पाने के लिए 22 रनों की दरकार है।

टीमें :

भारत : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान-विकेटकीपर), रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, केदार जाधव।

न्यूजीलैंड : केन विलियमसन (कप्तान), कोरी एंडरसन, ट्रेंट बाउल्ट, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, जिम्मी नीशम, ल्यूक रोंची (विकेटकीपर), मिशेल सैंटनर, टिम साउदी, रॉस टेलर।




मोहाली| भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में एक बार फिर टॉस जीतकर लक्ष्य का पीछा करने का फैसला किया है। भारत ने जहां इस मैच में भी बिना किसी बदलाव के उतरने का फैसला किया है, वहीं किवी टीम में एक बदलाव किया गया है। एंटन डेविक की जगह जिम्मी नीशम को बुलाया गया है। भारतीय कप्तान धोनी ने टॉस जीतने के बाद कहा, "हम कुछ खिलाड़ियों को…