1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. मोहम्‍मद अजहरुद्दीन ने आपने खास’ स्कूटर के बारे में कहा की वह ये मेरे लिए लग्जरी था।

मोहम्‍मद अजहरुद्दीन ने आपने खास’ स्कूटर के बारे में कहा की वह ये मेरे लिए लग्जरी था।

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्‍मद अजहरुद्दीन ने अपने पुरानी यादों की ओर ले जाते हुए अपनी एक पुरानी स्‍कूटर की तस्वीर शेयर की है उन्होंने स्कूटर की तस्वीर को लेकर आगे लिखा, मेरे टैलेंट की पहचान होने पर जब मुझे यह स्‍कूटर मिला तो मैं इसी से जाता था वह ये मेरे लिए लग्जरी था।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Mohammad Azharuddin Said About The Aapne Khas Scooter That It Was A Luxury For Me

मोहम्‍मद अजहरुद्दीन ने आपने खास’ स्कूटर के बारे में कहा की वह मेरे लिए लग्जरी था। मोहम्‍मद अजहरुद्दीन आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर अपनी यादें ताजा करते रहते है। कुछ दिन पहले ही अजहर ने एक बल्ले की तस्वीर शेयर की थी और कहा था कि यह वह बालला है जिससे उन्होंने अपने शुरूआती 3 टेस्ट मैचों में शतक जमाया था। अजहर ने यह भी खुलासा किया था कि यह बल्ला उनके दादा ने ही पसंद की थी। अजहर के द्वारा शेयर किए गए उस पुरानी यादों को फैन्स ने खुब सराहा थ। अब एक बार फिर अजहर ने अपने फैन्स को पुरानी यादों की ओर ले जाते हुए अपनी एक पुरानी स्‍कूटर की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर कर अजहर ने लिखा है कि, शुरुआती दिनों में वो इसी पर बैठकर सुबह- सुबह अभ्‍यास पर जाया करते थे। मोहम्‍मद अजहरुद्दीन ने अपने करियर के शुरूआती समय की पुरानी यादों को फैन्स के साथ ताजा कर हर किसी का दिल जीत लिया है।

पढ़ें :- 28 जून के लॉन्च से पहले स्कोडा कुशाक इंफोटेनमेंट सिस्टम का प्रदर्शन

अगर मोहम्‍मद अजहरुद्दीन के जीवन की बात करे तो अजहर ने अपने करियर में 99 टेस्ट मैच खेले हैं। पूर्व कप्तान ने अपने शुरूआती 3 टेस्ट मैचों में 3 शतक जमाने का कमाल किया था जो आजतक एक रिकॉर्ड है। भारतीय पूर्व कप्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था भारत के लिए 99 टेस्ट और 334 वनडे खेले हैं। टेस्ट में उन्होंने 45.03 की औसत से 6215 रन बनाए हैं जबकि वनडे में 36.92 की औसत से 9378 रन बनाए हैं अजहरुद्दीन ने भारत की तरफ से तीन वर्ल्ड कप में कप्तानी की है। अजहरुद्दीन ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान जिस बल्लेबाजी की उसे आजतक फैन्स नहीं भूले हैं, खासकर अजहर जब कलाई मोड़कर लेग साइड में शॉट खेलने थे उसे देखना काफी दार्शनिक होता था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X