एक बार फिर मोहम्मद कैफ हुए सोशल मीडिया लिंचिंग के शिकार

Mohammad Kaif Getting Trolled On Social Media

लखनऊ। सोशल मीडिया पर एक बार फिर पूर्व क्रिकेटर मोहम्म्द कैफ जमकर ट्रोल किए जा रहें है, एक बार फिर कैफ सोशल मीडिया लिंचिंग के शिकार हो गए है। दरअसल कैफ ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ शतरंज खेलते हुए एक फोटो शेयर किया जिसके बाद इस्लाम के कुछ ठेकेदारों ने कैफ की इस फोटो को आड़े हाथों लेते हुए भद्दे-भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया। ऐसे लोगों ने कैफ की फोटो पर यह कह बवाल मचाना शुरु किया कि शतरंज खेलना इस्लाम में गुनाह है, ऐसा करने की इजाजत हमारा इस्लाम नहीं देता हालांकि कुछ लोगों ने कैफ का सपोर्ट करते हुए आलोचना करने वालों को करारा जबाब दिया।

दरअसल यह कोई पहली दफा नहीं है जब कैफ सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हो रहे हैं, इससे पहले भी कैफ ने एक सूर्य नमस्कार करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो कुछ इस्लामिक लोगों को नागवार गुजरी थी और जमकर ट्रोल किए गए थे।

लखनऊ। सोशल मीडिया पर एक बार फिर पूर्व क्रिकेटर मोहम्म्द कैफ जमकर ट्रोल किए जा रहें है, एक बार फिर कैफ सोशल मीडिया लिंचिंग के शिकार हो गए है। दरअसल कैफ ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ शतरंज खेलते हुए एक फोटो शेयर किया जिसके बाद इस्लाम के कुछ ठेकेदारों ने कैफ की इस फोटो को आड़े हाथों लेते हुए भद्दे-भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया। ऐसे लोगों ने कैफ की फोटो पर यह कह बवाल मचाना शुरु…