1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. मोहम्मद कैफ ने अनिल कुंबले के लिए लिखा दिल जीतने वाला मैसेज, जानिए…

मोहम्मद कैफ ने अनिल कुंबले के लिए लिखा दिल जीतने वाला मैसेज, जानिए…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अनिल कुंबले की तारीफ में मोहम्मद कैफ ने दिल जीतने वाला मैसेज लिखा है। कैफ द्वारा की गई सोशल मीडिया पर तारीफ लोगों को खूब पंसद आ रही है। दरअसल, आईसीसी ने हॉल ऑफ फेमर को सेलिब्रेट करते हुए कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अनिल कुंबले के लिए खास वीडियो शेयर किया था। इसमें उनके करियर की उपलब्धियों का जिक्र किया गया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अनिल कुंबले की तारीफ में मोहम्मद कैफ ने दिल जीतने वाला मैसेज लिखा है। कैफ द्वारा की गई सोशल मीडिया पर तारीफ लोगों को खूब पंसद आ रही है। दरअसल, आईसीसी ने हॉल ऑफ फेमर को सेलिब्रेट करते हुए कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अनिल कुंबले के लिए खास वीडियो शेयर किया था। इसमें उनके करियर की उपलब्धियों का जिक्र किया गया था।

पढ़ें :- IPL 2022: कैफ ने बताया, खुद में क्या बदलाव कर हार्दिक पांड्या साबित हो रहे बेहतर कप्तान और खिलाड़ी

वहीं, इन सबके बीच मोहम्मद कैफ ने मोहम्मद कैफ ने कुंबले की जमकर तारीफ करते हुए लिखा है कि, वह पीढ़ी के क्रिकेटरों का हाथ पकड़कर रखे, जिसकी मैं पुष्टि कर सकता हूं। मैं उनकी नॉन स्ट्राइकर एंड पर आश्वस्त करने वाली मौजूदगी कभी नहीं भूल सकता जब मैंने अपना पहला वनडे शतक लगाया था। एक मेंटोर, एक रोल मॉडल, एक लीजेंड।

आईसीसी के हॉल ऑफ फेमर का करियर यकीनन सेलिब्रेट करने लायक है। वहीं, मोहम्मद कैफ के इस खास मैसेज और तारीफ के लिए अनिल कुंबले ने मोहम्मद कैफ का धन्यवाद भी किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...