शमी से पहले हसीन जहां के थे दो बच्चे, पूर्व पति ने बताया क्यों टूटा था रिश्ता

शमी संग शादी से पहले हसीन जहां के थे दो बच्चे, पूर्व पति ने बताया क्यों टूटा था रिश्ता
शमी संग शादी से पहले हसीन जहां के थे दो बच्चे, पूर्व पति ने बताया क्यों टूटा था रिश्ता
नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों विवादों में घिर हैं। एक तरफ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उनका सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट रोक दिया है, वहीं उनके आईपीएल में खेलने पर भी सवालिया निशान लग चुका है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर विवाहेतर संबंध, घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत के बाद शमी पर आईपीसी की सात धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।…

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों विवादों में घिर हैं। एक तरफ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उनका सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट रोक दिया है, वहीं उनके आईपीएल में खेलने पर भी सवालिया निशान लग चुका है।

शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर विवाहेतर संबंध, घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत के बाद शमी पर आईपीसी की सात धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

{ यह भी पढ़ें:- ICC टेस्ट रैंकिंग में भारत की बादशाहत बरकरार }

इस बीच हसीन जहां के पूर्व पति सैफुद्दीन सामने आए हैं। पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले के सिउड़ी में रहने वाले सैफुद्दीन ने कहा है कि शमी अपनी बेगुनाही साबित करें. साथ ही उनका यह भी मानना है कि दोनों साथ बैठकर बात कर लें, तो सारा मामला सुलझ जाएगा।

हसीन जहां के पहले पति ने दिया ये बयान

{ यह भी पढ़ें:- हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से गुजारे भत्ते के लिए मांगी इतनी बड़ी रकम }

तेज गेंदबाज मो. शमी और पत्नी हसीन जहां की लड़ाई में अब हसीन के पूर्व पति शेख सैफुद्दीन भी कूद गए हैं। सैफुद्दीन के अनुसार हसीन बेहद महत्वकांक्षी महिला हैं। हसीन की पहली शादी 2002 में सैफुद्दीन से हुई थी, लेकिन दोनों का तलाक हो गया था। यह प्रेम विवाह था। हसीन पढ़ाई में काफी तेज थीं।

10वीं कक्षा से करते थे प्‍यार

शेख उनसे 10वीं कक्षा से प्यार करते थे। दोनों की 2 बेटियां हैं, जिनमें से एक 10वीं और दूसरी छठी कक्षा में पढ़ती हैं। सैफुद्दीन ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि हसीन ने उन्हें क्यों छोड़ दिया। वह अब वीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- बॉल टेम्परिंग विवाद: फफक फफक कर रोये वार्नर, कहा- शायद मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए कभी न खेल पाऊं }

महत्वाकांक्षी महिला हैं हसीन

उन्होंने कहा कि हसीन बहुत महत्वाकांक्षी महिला हैं। अब हसीन से मेरा कोई संपर्क नहीं है। मेरी बेटियां अक्सर अपनी मां के संपर्क में रहती हैं। शेफुद्दीन ने बताया कि हसीन अपने पैर पर खड़ा होना चाहती थी, लेकिन हमारे घर की महिलाओं को नौकरी करने की इजाजत नहीं है। शायद यही पाबंदी हसीन को नापसंद थी।

Loading...