1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Mohammad siraj पहुंचे पिता की कब्र पर, धर्मेन्द्र ने ट्वीट कर कहा- वालिद की मौत का सदमा लिए तुम वतन…

Mohammad siraj पहुंचे पिता की कब्र पर, धर्मेन्द्र ने ट्वीट कर कहा- वालिद की मौत का सदमा लिए तुम वतन…

Mohammad Siraj Reached Fathers Grave Dharmendra Tweeted Tum Watan To Shock Walids Death

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर धर्मेन्द्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं धर्मेन्द्र की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। दरअसल, धर्मेन्द्र ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर एक ऐसी बात लिखी है। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर मोहम्मद सिराज की धर्मेंद्र ने जमकर बात लिखी है। साथ ही उनके हिम्मत को लेकर भी बढ़ाई की है।

पढ़ें :- IT Raids पर Taapsee Pannu ने दिखाई बेबाक और निडरता, ट्वीट कर कहा-अब मैं सस्ती नहीं रहीं

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान मोहम्मद सिराज ने ऐसा कुछ कर दिखाया है जो कि हर किसी के बस की बात नहीं है। मोहम्मद सिराज के इस बड़े कदम की हरकोई तारीफ कर रहा है जो कि उनकी जिंदगी की बेहद दर्दनाक घटना भी रही है। ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान ही मोहम्मद सिराज के वालिद का निधन हो गया था।

धर्मेंद्र ने लिखी पोस्ट 

मोहम्मद सिराज के पिता का निधन 20 नवंबर को हो गया था। इस दौरान वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे। कोरोना प्रोटोकॅाल के कारण सिराज अपनी पिता के आखिरी दर्शन भी नहीं कर पाएं।

ट्वीट में धर्मेंद्र ने सिराज की तारीफ करते हुए लिखा है कि सिराज, बहादुर दिल वाला भारत का बेटा, आपको मेरा ढेर सारा प्यार। नाज है तुझपर। दिल पर वालिद की मौत का सदमा लिए तुम वतन की आन के लिए मैच खेलते रहे। उन्होंने आगे लिखा है कि एक अनहोनी जीत वतन के नाम पर दर्ज करके लौटे। कल तुझे अपने वालिद की कब्र पर देखकर मन भर आया। जन्नत नसीब हो उन्हें।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...