1. हिन्दी समाचार
  2. शमी की नन्हीं बेटी ने भोजपुरी गाने पर किया डांस, अब जमकर वायरल हो रहा VIDEO

शमी की नन्हीं बेटी ने भोजपुरी गाने पर किया डांस, अब जमकर वायरल हो रहा VIDEO

By रवि तिवारी 
Updated Date

Mohammed Shami Daughter Aaira Shami Danced On Bhojpuri Song

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की निजी जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच काफी मतभेद हैं और मामला कोर्ट तक पहुंचा हुआ है। लेकिन मोहम्मद शमी अपनी बेटी से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। इसकी बानगी सोशल पर शुक्रवार को देखने को मिली, जब भारतीय पेसर ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

पढ़ें :- दुखद : रात भर संक्रमित भाई के शव के साथ रोया, सुबह दोनों की साथ में उठी अर्थी

बता दें कि पत्नी हसीन जहां से पारिवारिक विवाद के चलते शमी अपनी बेटी से भी दूर हो गए हैं। लेकिन बेटी के लिए उनका प्यार अब भी सामने आता है। पत्नी से विवाद के बावजूद वे बेटी से अपने रिश्ते को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं। शमी समय-समय पर अपने सोशल मीडिया पर बेटी के फोटो और वीडियो पोस्ट करते हैं।

ताजा मामले में शमी ने अपनी बेटी आयरा का भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उनकी बेटी एक शापिंग सेंटर में खड़ी होकर लोकप्रिय भोजपुरी गाने ‘शापिंग करा दो या पिज्जा खिला दो’ पर डांस कर रही है। शमी ने इसके साथ कैप्शन में लिटिल डांसर लिखा है। साथ ही कमेंट में लिखा- मेरी गुडिया में मुझसे ज्यादा अच्छी डांस स्किल्स हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। शमी के फैंस इसे खासतौर से पसंद कर उसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यहां तक की भारतीय टीम के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने कमेंट करते हुए लिखा कि उन्हें अपनी बेटी से थोड़ा डांस सीखना चाहिए।

बता दें कि फिलहाल शमी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पुणे में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट व्यस्‍त हैं। शमी लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। विशाखापट्टनम में हुए पहले टेस्ट के बाद शमी दूसरे टेस्ट में भी अफ्रीकी बल्लेबाजों के लिए घातक बने हुए हैं। शमी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली पारी में 2 विकेट झटके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X