1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. शोएब अख्तर को मोहम्मद शमी ने दिया करारा जवाब, अब अफरीदी की हुई एंट्री, जानिए पूरा मामला

शोएब अख्तर को मोहम्मद शमी ने दिया करारा जवाब, अब अफरीदी की हुई एंट्री, जानिए पूरा मामला

टी20 विश्व कप 2022 (T20 world cup 2022) के फाइनल में इंग्लैंड (England) ने पाकिस्तान (Pakistan) को पांच विकेट से हरा दिया। पाकिस्तान की हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी ने वहां के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को ट्रोल किया है। देखते ही देखते मोहम्मद शमी का ट्विट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। ​टी20 विश्व कप 2022 (T20 world cup 2022) के फाइनल में इंग्लैंड (England) ने पाकिस्तान (Pakistan) को पांच विकेट से हरा दिया। पाकिस्तान की हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने वहां के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को ट्रोल किया है। देखते ही देखते मोहम्मद शमी का ट्विट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

पढ़ें :- Aaron Finch Retirement : ऑस्ट्रेलिया के टी20 कप्तान एरोन फिंच का संन्यास, 2021 में दिलाया था विश्व कप

मामला बढ़ने के बाद अख्तर ने मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले के एक कमेंट को शेयर कर शमी को जवाब दिया। इस मामले में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की भी एंट्री हो गई है। दरअसल, पाकिस्तान की हार के बाद शोएब अख्तर ने दिल टूटने वाला इमोजी शेयर किया था।

शोएब अख्तर के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए शमी (Mohammed Shami) ने लिखा है कि, ”सॉरी भाई! इसे ही कर्मा कहते हैं।” कुछ ही देर में शमी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद अख्तर ने हर्षा भोगले के एक बयान को शेयर किया। इसमें हर्षा पाकिस्तानी टीम की तारीफ कर रहे थे।

अख्तर ने लिखा, ”इसे कहते हैं सेंसिबल ट्वीट।” वहीं, इस मामले को लेकर अफरीदी ने पाकिस्तान न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि खिलाड़ियों को इन सब चीजों से दूर रहना चाहिए। इससे नफरत फैलती है।

 

 

पढ़ें :- T20 World Cup Records : ये महिला क्रिकेटर तोड़ सकती है रोहित शर्मा का वर्ल्ड रिकॉर्ड, रच देंगी इतिहास

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...