1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Mohammed Shami Videos: मोहम्मद शमी ने शुरू की टी20 विश्व कप के लिए प्रैक्टिस, घातक गेंदबाजी से स्टंप उखाड़ते आए नजर

Mohammed Shami Videos: मोहम्मद शमी ने शुरू की टी20 विश्व कप के लिए प्रैक्टिस, घातक गेंदबाजी से स्टंप उखाड़ते आए नजर

कोरोना से रिकवर होने के बाद शमी ने टी20 विश्व कप के लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी है। 32 वर्षीय तेज गेंदबाज 15 सदस्यीय मुख्य टीम का हिस्सा नहीं है, लेकिन रिजर्व प्लेयर्स में शामिल है। हालांकि, जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के कारण शमी के ​टीम में शामिल होने की संभावना ज्यादा बढ़ गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mohammed Shami Videos: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोरोना से रिकवर हो गए हैं। कोविड होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए थे। दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ भी वो नहीं खेल पाए। हालांकि पहले मैच से पहले उनकी कोविड टेस्ट नेगेटिव आई थी। इस सीरीज का दूसरा मैच रविवार यानी आज शाम को खेला जाएगा।

पढ़ें :- बांग्लादेश से मिली हार पर जानिए रोहित शर्मा ने किसे बताया जिम्मेदार? 

वहीं कोरोना से रिकवर होने के बाद शमी ने टी20 विश्व कप के लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी है। 32 वर्षीय तेज गेंदबाज 15 सदस्यीय मुख्य टीम का हिस्सा नहीं है, लेकिन रिजर्व प्लेयर्स में शामिल है। हालांकि, जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के कारण शमी के ​टीम में शामिल होने की संभावना ज्यादा बढ़ गयी है। शमी भारतीय टीम में सबसे अनुभवी और खतरनाक गेंदबाजों में से एक हैं, ऐसे में अगर बुमराह समय पर फिट नहीं हो पाते हैं, तो शमी को टी20 वर्ल्ड कप की 15 सदस्यीय टीम में मौका दिया जा सकता है।

शमी ने पिछली बार 17 जुलाई को ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड के खिलाफ प्रतिस्पर्धी मैच खेला था, जिसके बाद अब रिपोर्ट सामने आई है कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका दिया जा सकता है, जोकि 6 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। वनडे के लिए टीम का ऐलान होने से पहले शमी ने सोशल मीडिया पर गेंदबाजी प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने फॉर्महाउस पर नेट्स में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...