1. हिन्दी समाचार
  2. महाराष्ट्र की राजनीति पर मोहन भागवत ने शिवसेना-बीजेपी को दी नसीहत, कहा-लड़ने से होगा दोनों का नुकसान

महाराष्ट्र की राजनीति पर मोहन भागवत ने शिवसेना-बीजेपी को दी नसीहत, कहा-लड़ने से होगा दोनों का नुकसान

Mohan Bhagwat Said On Maharashtras Politics Both Will Be Harmed By Fighting

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार बनाने के विवाद के बाद अलग हुई बीजेपी—शिवसेना पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख ने बड़ा बयान दिया। एक कार्यक्रम में उन्होंने इशारों-इशारों में कहा कि सबको पता है स्वार्थ से नुकसान होता है लेकिन स्वार्थ नहीं छोड़ते। आपस में लड़ने से दोनों को नुकसान होगा।

पढ़ें :- 72वें गणतंत्र दिवस पर सेलिब्स ने दी बधाई, अमिताभ ने किया तिरंगे को सलाम तो जॉन ने लिखा-तन मन धन

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने नागपुर के एक कार्यक्रम में कहा कि, सब लोग जानते हैं ​कि प्रकृति को नष्ट करने से हम नष्ट हो जाएंगे। बाजवूद इसके प्रकृति को नष्ट करने का काम थमा नहीं। इसके साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र की मौजूदा राजनीति पर कहा कि, सब जानते हैं कि आपस में झगड़ा करने से दोनों की हानि होती है। लेकिन आपस में झगड़ा करने की बात अभी तक बंद नहीं हुई।

उन्होंने आगे कहा, सब जानते हैं कि स्वार्थ बहुत खराब बात है लेकिन स्वार्थ को बहुत कम लोग छोड़ते हैं। देश का उदाहरण लीजिए व्यक्तियों का। बता दें कि, सीएम पद को लेकर महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच खींचतान बढ़ती गई, जिसके बाद दोनों को अलग होना पड़ा। वहीं, अब शिवसेना सरकार बनाने के लिए एनसीपी और कांग्रेस नेताओं के संपर्क में है लेकिन स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...