1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Mohit Raina Wedding : टीवी के महादेव ने पत्नी से मुलाक़ात को लेकर किया खुलासा, कहा- ये आखिरी मिनट में…

Mohit Raina Wedding : टीवी के महादेव ने पत्नी से मुलाक़ात को लेकर किया खुलासा, कहा- ये आखिरी मिनट में…

टीवी फेमस स्टार मोहित रैना (Mohit Raina) कहें या महवेद दोनों ही नामो में परफेक्ट नजर आने वाले मोहित ने नाए साल के  खास मौके पर शादी की तस्वीरें (Shaadi photos) शेयर करके सबको हैरान कर दिया था। आपको बता दें, एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड अदिति (Aditi) के साथ शादी कर ली है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mohit Raina Wedding: टीवी फेमस स्टार मोहित रैना (Mohit Raina) कहें या महवेद दोनों ही नामो में परफेक्ट नजर आने वाले मोहित ने नाए साल के  खास मौके पर शादी की तस्वीरें (Shaadi photos) शेयर करके सबको हैरान कर दिया था। आपको बता दें, एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड अदिति (Aditi) के साथ शादी कर ली है।

पढ़ें :- Sapna Choudhary Dance Video Viral: हलवा शरीर पर Sapna Chaudhary ने मटकाई कमरिया, आपके देखा क्या ?

इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए दी थी। वहीं अब मोहित ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी पहली मुलाकात अदिति से कैसे हुई। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी शादी पहले से प्लान नहीं थे, ये आखिरी मिनट में लिया गया फैसला था।


मोहित ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ये पहले से प्लान नहीं था बल्कि शार्ट नोटिस पर हमने ये फैसला लिया। ये सब बिना किसा योजना के हो गए. इस शादी में सिर्फ परिवार के सदस्य मौजूद थे। शादी राजस्थान में हुई थी।

एक्टर ने आगे कहा कि इस घोषणा के बाद जो लोगों से उन्हें रिएक्शन मिला, उसकी उम्मीद नहीं थी। ये मेरे लिए बहुत हार्टवेलमिंग, खूबसूरत और भावुकता से भरा पल था. इसने मुझे इस बात का एहसास दिलाया कि लोग मुझसे कितना प्यार करते हैं।

रैना ने शादी को लो प्रोफाइल रखने पर कहा कि वो हमेशा से एक प्राइवेट पर्सन। उन्होंने कहा कि शादी के बंधन में बंधने के उन खास पलों को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। एक्टर ने अपनी शादी को सपनों जैसा बताया। साथ ही मोहित ने बताया कि वो पहली बात अदिति से कैसे मिले।

उन्होंने कहा कि हम कुछ सालों पहले मिले थे और हमने अपनी दोस्ती को आगे बढ़ाने का फैसला किया और महामारी की दूसरी लहर में उसका हाथ मांगने के लिए उसके परिवार से मिला और फिर हम दोनों के परिवार मिले और आगे बढ़ने का फैसला किया। एक्टर की पत्नी अदिति एक्टिंग बैकग्राउंड से नहीं आती है।

पढ़ें :- Pathan देखने के कुछ इस कदर बदले KRK के बोल, कहा- मैं शाहरुख को मना रहा था कि...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...