1. हिन्दी समाचार
  2. अयोध्या मुद्दे पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक को मोहसिन रजा ने बताया संविधान विरोधी

अयोध्या मुद्दे पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक को मोहसिन रजा ने बताया संविधान विरोधी

By बलराम सिंह 
Updated Date

Mohsin Raza Calls Anti Constitution Meeting Of Muslim Personal Law Board On Ayodhya Issue

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के दारुल उलूम नदवा कॉलेज में शनिवार को हुई ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक का अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने खुलकर विरोध किया है। मंत्री ने कहा कि यह बैठक संविधान विरोधी है। जब सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मुद्दे पर प्रतिदिन सुनवाई हो रही है और चंद दिनों फैसला आने की उम्मीद है तो फिर इस बैठक का क्या औचित्य है। मोहसिन रजा ने कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड आतंकवाद का समर्थक हैं। जांच करवाई जाएगी कि आखिर इन्हें फंडिंग कौन कर रहा है।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

बता दें कि नदवा कॉलेज में हो रही बैठक में अयोध्या मुद्दे को लेकर प्रगति रिपोर्ट पेश की जाएगी, जिस पर चर्चा होगी। खास बात यह है मीडिया के अंदर जाने पर रोक लगा दी गई है। इस बैठक में कार्यकारिणी के सदस्य शामिल हुए हैं। बता दें कि ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड कार्यकारिणी की बैठक नियमित अंतराल पर होती रहती है।

इस बैठक में जमीअत उलमा ए हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी, मौलाना महमूद मदनी, ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद रशीद, महासचिव मौलाना वली रहमानी, सचिव जफरयाब जिलानी, मौलाना नदवी, मौलाना अजीज सटकली व मौलाना खालिद सैफुल्लाह रहमान मौजूद हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X