ट्रेन में लड़कियों के साथ कर रहा था छेड़खानी, प्रभु को ट्वीट करते ही हुआ गिरफ्तार

पटना। बिहार की राजधनी पटना में सोमवार को दानापुर स्टेशन पर उस समय अफरातफरी मच गई जब पूर्वा एक्सप्रेस में सवार कोलकाता लॉ कॉलेज के छात्रों ने एक व्यक्ति पर अपनी महिला साथी के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए दानापुर जीआरपी के हवाले कर दिया।




प्राप्त जानकारी के अनुसार, पूर्वा एक्सप्रेस के बोगी संख्या एस-7 से कोलकाता लॉ कॉलेज के कुछ छात्र-छात्राओं का ग्रुप दिल्ली से कोलकाता जा रहा था। ट्रेन जब आरा पहुंची तो वहां एस-7 में एक व्यक्ति चढ़ा और उनकी बर्थ पर बैठ गया, इसी बैठने के विवाद में कहासुनी हुई और इस कहासुनी का झगड़ा छेड़खानी के रूप में तब्दील हो गया। जिसके बाद लोगों ने ट्रेन के दानापुर स्टेशन पहुंचते ही व्यक्ति को दानापुर जीआरपी के हवाले कर दिया और छेड़खानी का आरोप लगा कर मामला दर्ज किया गया है।




फिलहाल जीआरपी पुलिस मामले की जांच कर रही है और छेड़खानी और लड़ाई-झगड़ा का के बिंदुओं पर छानबीन कर रही है आरोपी युवक आरा का रहने वाला है जिसे जीआरपी पुलिस ने फिलहाल हिरासत में रखा है। वहीं, विवाद बढ़ता देख लड़कियों ने रेलमंत्री सुरेश प्रभु को भी ट्वीट कर जानकारी दी थी। उसके रेल पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।