1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Molife Sense 320 Review: मेड-इन-इंडिया बजट-अनुकूल स्मार्टवॉच आपके फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी मदद करेगी

Molife Sense 320 Review: मेड-इन-इंडिया बजट-अनुकूल स्मार्टवॉच आपके फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी मदद करेगी

भारत में 1.7 IPS इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ ब्लैक और गनमेटल ग्रे और गनमेटल ग्रे और ब्लैक कलर में उपलब्ध है। लोग इसे रेड स्ट्रैप के साथ लिमिटेड एडिशन में भी खरीद सकते हैं।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

स्मार्टवॉच उपयोगी उपकरण हैं जो स्वास्थ्य के प्रति जागरूक लोगों को उनकी फिटनेस पर नज़र रखने में मदद करते हैं। कई ब्रांडों ने भारत में स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं और बाजार में बहुत सारे विकल्प उपलब्ध हैं। हालाँकि, Molife Sense 320 एक अनूठी ‘मेड-इन-इंडिया’ स्मार्टवॉच है जिसे कंपनी द्वारा विशेष रूप से भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए लॉन्च किया गया है।

पढ़ें :- Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2021: iPhones, Poco और दूसरे स्मार्टफोन्स पर पाएं शानदार डिस्काउंट

Molife Sense 320, जिसे इस साल सितंबर में भारत में लॉन्च किया गया था, एक स्टाइलिश स्मार्टफोन है जो यूजर्स को आकर्षित करेगा। जो लोग नई स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं, वे Molifeworld.com, Amazon और Flipkart पर 2,799 रुपये (ब्लैकस्ट्रैप) और 2,999 रुपये (प्रीमियम क्वालिटी स्ट्रैप के साथ सीमित संस्करण) की शुरुआती कीमत पर Molife Sense 320 खरीद सकते हैं।

मोलाइफ ने एक बयान में कहा, “स्वास्थ्य संबंधी सुविधाओं की मेजबानी को ध्यान में रखते हुए यह एक सक्रिय जीवन शैली का समर्थन करने के लिए एकदम सही स्मार्टवॉच है, और कलाई पर सेंस 320 खेल लोगों को अपने दैनिक जीवन पर रीयल-टाइम टैब रखने की अनुमति देगा।” “SpO2 और ट्रू हार्ट रेट सेंसर के अलावा, स्मार्टवॉच आपको नींद के पैटर्न को ट्रैक करने, कदमों की गिनती करने, संगीत को नियंत्रित करने और मौसम के अपडेट रखने जैसे कई कार्यों को करने की अनुमति देती है।

मोलाइफ सेंस 320: विशेषताएं

Molife Sense 320 भारत में 1.7 IPS इन्फिनिटी डिस्प्ले के साथ ब्लैक और गनमेटल ग्रे और गनमेटल ग्रे और ब्लैक रंगों में उपलब्ध है। खरीदार इसे लाल रंग के स्ट्रैप के साथ सीमित संस्करण में भी खरीद सकते हैं। हालांकि स्मार्टफोन में एक सिलिकॉन स्ट्रैप है, साथ ही जिंक अलॉय मेटल केस भी है, कंपनी ने दावा किया है कि Molife Sense 320 काफी हल्का है क्योंकि इसका वजन सिर्फ 54 ग्राम है।

पढ़ें :- कलाई पर बंधे-बंधे BP चेक करेगी ये स्मार्टवॉच, जानें और क्या-क्या कर सकती है

Molife Sense 320, जो कि एक IP 68 प्रमाणित स्मार्टवॉच है, 200mAh की बैटरी के साथ आती है जो लगभग 15 दिनों के स्टैंडबाय टाइम के साथ सात दिनों का बैटरी बैकअप प्रदान कर सकती है। स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर और ट्रू हार्ट रेट सेंसर भी है जो फिटनेस फ्रीक को उनकी नींद को ट्रैक करने और उनकी हृदय गति की निगरानी करने में मदद करेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...