1. हिन्दी समाचार
  2. मोनालिसा ने ‘लड़की ब्युटीफुल कर गई चुल’ गाने पर लगाए ठुमके, VIDEO हुआ वायरल

मोनालिसा ने ‘लड़की ब्युटीफुल कर गई चुल’ गाने पर लगाए ठुमके, VIDEO हुआ वायरल

Monalisa Danced To The Song Girl Beautiful Kar Gaya Chul Video Went Viral

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। भोजपुरी दुनिया से हिन्दी टीवी सीरियल्स में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा का जलवा सोशल मीडिया पर इन दिनों करह ढा रहा है। वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर करके अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। और मोनालिसा कई बार अपने डांस वाले वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके लोगों को अपना कायल कर लेती हैं। और उनके यह वीडियो अकसर चर्चा में रहते हैं।

पढ़ें :- यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद: लोहा व्यापारी का अपहरण कर बदमाशों ने मांगी एक करोड़ की रंगदारी

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह आलिया भट्ट के फेमस सॉन्ग ‘लड़की ब्युटीफुल कर गई चुल’ पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं। मोनालिसा का अंदाज इसमें देखने लायक है। इस वीडियो को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो में मोनालिसा के डांस स्टेप और एक्सप्रेशंस की काफी तारीफ हो रही है। साथ ही उनकी अदाएं भी जबरदस्त लग रही हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है। मोनालिसा के इस वीडियो को एक दिन पहले ही शेयर किया गया और अब तक इस पर 43 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर हजार से ज्यादा कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं।

बता दें कि मोनालिसा आए दिन अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनका डांस देखने लायक है। मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है। उन्होंने अब तक ‘मनी है तो हनी है’, ‘सरकार राज’, ‘गंगा पुत्र’ और ‘काफिला’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘नजर’ में दिखाई दी थीं. इसके अलावा मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी। शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई थी।

पढ़ें :- महबूबा मुफ्ती के बयान पर बढ़ा हंगामा, जम्मू में PDP दफ्तर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फहराया तिरंगा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...