1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. तलाकशुदा शख्स के साथ 6 साल तक लिव-इन में रहीं मोनालिसा, फिर ऐसे हुआ विक्रांत से प्‍यार

तलाकशुदा शख्स के साथ 6 साल तक लिव-इन में रहीं मोनालिसा, फिर ऐसे हुआ विक्रांत से प्‍यार

Monalisa Was A Live In With A Divorced Person For 6 Years Then Fell In Love With Vikrant

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: मोनालिसा पूरे 38 साल की हो गई है, भोजपुरी फिल्‍म सुपरस्‍टार मोनालिसा कोलकाता मूल की हैं । उनका असली नाम अंतरा बिस्वास है। आपको जानकर हैरानी होगी कि मोनालिसा ने भोजपुरी और बांग्‍ल के अलावा भी कई भाषाओं में अब तक करीब 130 से ज्यादा फिल्मों में काम कर लिया है । मोना अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में रहती हैं । बिग बॉस के घर में उनकी शादी से लेकर उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ और बातें, सब चर्चा में रहता है । बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि अपने करियर के शुरुआती दौर में मोनालिसा का अफेयर एक तलाकशुदा शख्स से रहा था ।

पढ़ें :- कभी शक्ल सूरत की वजह से काम नहीं मिलता था, आज बॉलीवुड पर करते है राज

उम्र में बड़े, तलाकशुदा शख्‍स के साथ रहीं
मोनालीसा ने बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम किया हुआ है । जब वो इंडस्‍ट्री में आईं थी तब म्र में खुद से काफी बड़े शख्स मदन के साथ रिलेशनशिप में थीं। उनकीmonalisa-live-in2 और मदन की कई तस्‍वीरें पब्लिक प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं । ये भी कहा जाता है कि मोनालिसा मदन के साथ ही कोलकाता से मुंबई आई थीं। यहां उन्‍होंने कुछ बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया और फिर भोजपुरी सिनेमा करने लगीं ।

मदन ने की करियर में मदद
बताया जाता है कि भोजपुरी सिनेमा में पहचान बनने में मदन ने ही उनकी मदद की थी। मदन पहले से तलाकशुदा थे । वो भी मोनालिसा को चाहने लगे थेmonalisa-live-in-4 और मुंबई में दोनों लंबे समय तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहे। हालांकि उन्‍होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की । बताया जाता है कि 6 साल तक लिव-इन में रहने के बाद दोनों के बीच अनबन होने लगी । इसी के बाद इस लव-स्टोरी का दि एंड हो गया।

मदन के बाद विक्रांत से बढ़ा रिश्‍ता
मदन से दूर होने के बाद मोनालिसा एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत के करीब आईं। दोनों की मुलाकात ‘दूल्हा अलबेला’ फिल्म के सेट पर हुई । फिल्‍म की monalisa-live-in3शूटिंग खत्म होते-होते दोनों इतने गहरे दोस्‍त बन गए कि अगले 3 महीने बाद ये एक घर में शिफ्ट हो गए । इसके बाद 9 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद, मोनालिसा जब बिग बॉस का शो कर रहीं तो, विक्रांत ने उन्‍हें शादी के लिए प्रपोज किया और ‘बिग बॉस’ के घर में ही विक्रांत के साथ 7 फेरे लिए थे।

पढ़ें :- शादी के मात्र 2 महीने बाद ही इस अभिनेत्री ने दिया था अपने पति को तलाक!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...