शुगर के मरीजों के लिए कैडबरी डेयरी मिल्क ने उतारी स्पेशल चॉकलेट

c

नई दिल्ली। देश और दुनिया की जानी मानी चॉकलेट कंपनी मॉन्डेलीज इंटरनेशनल ने कम चीनी वाली डेयरी मिल्क बाजार में पेश की है। कंपनी का दावा है कि कैडबरी डेयरी मिल्क 30 प्रतिशत लेस शुगर में सामान्य डेयरी मिल्क चॉकलेट की तुलना में 30 प्रतिशत कम चीनी होगी।

Mondelez Cuts 30 Percent Sugar In Cadbury Dairy Milk :

कंपनी ने कहा कि इसमें कोई कृत्रिम स्वीटनर्स नहीं होगा और यह डेयरी मिल्क के मौजूदा उत्पादों की तरह ही ग्राहकों को आराम से उपलब्ध होगी। मॉन्डेलीज इंडिया के अध्यक्ष दीपक अय्यर ने सोमवार को कहा कैडबरी डेयरी मिल्क को लेटैक्स जिस तरह का प्यार भारत में मिला है उसे देखते हुए हमें ये उत्पाद भारत में पेश टैक्सते हुए बहुत खुशी हो रही है।

कंपनी की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि कैडबरी डेयरी मिल्क की 30 प्रतिशत कम चीनी वाली चाकलेट भारत और ब्रिटेन में शोध और विकास केंद्रों पर वैज्ञानिकों, पोषण विशेषज्ञों और चॉकलेट के जानकारों की एक समर्पित टीम के पिछले 2 सालों के प्रयास का परिणाम है।

नई दिल्ली। देश और दुनिया की जानी मानी चॉकलेट कंपनी मॉन्डेलीज इंटरनेशनल ने कम चीनी वाली डेयरी मिल्क बाजार में पेश की है। कंपनी का दावा है कि कैडबरी डेयरी मिल्क 30 प्रतिशत लेस शुगर में सामान्य डेयरी मिल्क चॉकलेट की तुलना में 30 प्रतिशत कम चीनी होगी। कंपनी ने कहा कि इसमें कोई कृत्रिम स्वीटनर्स नहीं होगा और यह डेयरी मिल्क के मौजूदा उत्पादों की तरह ही ग्राहकों को आराम से उपलब्ध होगी। मॉन्डेलीज इंडिया के अध्यक्ष दीपक अय्यर ने सोमवार को कहा कैडबरी डेयरी मिल्क को लेटैक्स जिस तरह का प्यार भारत में मिला है उसे देखते हुए हमें ये उत्पाद भारत में पेश टैक्सते हुए बहुत खुशी हो रही है। कंपनी की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि कैडबरी डेयरी मिल्क की 30 प्रतिशत कम चीनी वाली चाकलेट भारत और ब्रिटेन में शोध और विकास केंद्रों पर वैज्ञानिकों, पोषण विशेषज्ञों और चॉकलेट के जानकारों की एक समर्पित टीम के पिछले 2 सालों के प्रयास का परिणाम है।