1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Money Laundering Case: Jacqueline को कोर्ट ने दी Interim Bail, इस तारीख को होगी सुनवाई

Money Laundering Case: Jacqueline को कोर्ट ने दी Interim Bail, इस तारीख को होगी सुनवाई

लंबे समय से सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering cases) में फंसी जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को अब राहत मिलती दिख रही है। 100 करोड़ के इस मामले (100 crores this case) में एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत दी जा चुकी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Money Laundering Case: लंबे समय से सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering cases) में फंसी जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को अब राहत मिलती दिख रही है। 100 करोड़ के इस मामले (100 crores this case) में एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत दी जा चुकी है।

पढ़ें :- Cirkus Trailer Release: एंटरटेनमेंट और हंसी का ओवरडोज है रोहित शेट्टी की ये फिल्म

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने एक्ट्रेस को 50,000 रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दी है। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने एक्ट्रेस से तकरीबन 8 घंटों तक पूछताछ की थी। इस मामले में अब अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होनी है।

बताते चलें कि लंबे समय से जैकलीन (Jacqueline Fernandez) से इस मामले को लेकर पूछताछ चल रही है कथित तौर पर सुकेश (Sukesh Chandrashekhar) से जैकलीन ने तकरीबन 7 करोड़ रु (7 crores) के गिफ्ट्स लिए थे। वहीं कॉनमैन ने एक्ट्रेस के परिवार के सदस्यों को कई महंगी कारें, महंगे बैग, कपड़े, जूते और महंगी घड़ियां भी दी थीं।

जैकलीन को मिली राहत

फिलहाल जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को कोर्ट ने राहत दी है। एक्ट्रेस के वकील ने उनके लिए जमानत याचिका दायर की। वहीं अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक (Judge Shailendra Malik) ने भी जैकलीन की जमानत याचिका (Bail plea) पर ईडी से जवाब मांगा है। तब तक एक्ट्रेस की नियमित जमानत कोर्ट (Regular bail court) में पेंडिंग (Pending) है।

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को कोर्ट ने ये अंतरिम जमानत (Interim Bail) उनके वकील के अनुरोध पर 50 हजार रुपये के मुचकले पर दी है। बताते चलें कि बीते दिनों एक्ट्रेस से 15 घंटे तक लंबी पूछताछ चली थी।

 

पढ़ें :- Siddhant Veer Suryavanshi के बाद इस स्टार ने दुनिया को कहा अलविदा, इंडस्ट्री में फैली शोक की लहर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...