1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Video Viral : देखें बेवड़ा बंदर ठेके में बैठकर कैसे गटक रहा है शराब

Video Viral : देखें बेवड़ा बंदर ठेके में बैठकर कैसे गटक रहा है शराब

हमें अक्सर कई लोगों मिल जाते हैं जिनको शराब पीने की लत लग जाती है, लेकिन अगर यही आदत किसी जानवर में देखी जाए तो? जाहिर है कि ऐसा देखने को मिले तो हम हैरान रह जाएंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो आपको हैरान ही कर देगा। असल में इस वीडियो में एक बंदर शराब बोतल को मुंह लगाकर शराब पी रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मध्य प्रदेश। हमें अक्सर कई लोगों मिल जाते हैं जिनको शराब पीने की लत लग जाती है, लेकिन अगर यही आदत किसी जानवर में देखी जाए तो? जाहिर है कि ऐसा देखने को मिले तो हम हैरान रह जाएंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो आपको हैरान ही कर देगा। असल में इस वीडियो में एक बंदर शराब बोतल को मुंह लगाकर शराब पी रहा है। बंदर न सिर्फ शराब पीता है बल्कि बड़े ही स्टाइल से अपने मुंह का इस्तेमाल करते हुए बोतल का ढक्कन भी खोल लेता है।

पढ़ें :- Video Viral : मेरी सगाई हो चुकी है, चाहो तो पापा से बात कर लो...मंगेतर के सामने छेड़छाड़ करते रहे दरिंदे

देखें मजेदार Viral Video

पढ़ें :- Video Viral : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को ऐसा क्या कह दिया, जिस पर फैंस दे रहे हैं जमकर रियक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में बंदर कैसे शराब की बोतल को मुंह से लगाकर गट-गट पी जाता है। बता दें कि यह वीडियो मध्य प्रदेश के मंडला की एक दुकान का है जहां शराब की बिक्री होती है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कोई भी उस बंदर को न शराब पीने से रोक रहा है और न ही भगा रहा है। बंदर का कुछ खाने के लिए दिया जाता है लेकिन मालूम पड़ता है कि उसकी रूचि शराब पीने में ज्यादा थी, खाने में नहीं है। सोशल मीडिया बड़े ही कमाल की चीज हैं यहां आप ऐसी चीज देख लेंगे जो कभी शायद असल जिंदगी में न देख पाएं।

बीते कुछ दिनों बंदरों के ऐसे फनी वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं कुछ दिनों पहले एक बंदर दिल्ली मेट्रो के अंदर सफर करता हुआ दिखाई दिया था। 21 जून को दिल्ली में एक बंदर मेट्रो के डिब्बे में घुस गया था और बैठ गया था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल हुई जिसमें ब्लू लाइन पर बंदर मेट्रो ट्रेन के अंदर यात्रा कर रहा है। अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर बंदर ट्रेन में घुस गया और तीन-चार मिनट तक ट्रेन में ही रहा। घटना की सूचना मिलने के बाद दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के कर्मचारियों ने तेजी से कार्रवाई की और अगले स्टेशन पर ट्रेन को खाली करा लिया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...