बिहार : अजगर ने बच्चे को निगला तो बंदर ने दी खौफनाक मौत

pythonn swallows monkey
बिहार : अजगर ने बच्चे को निगला तो बंदर ने दी खौफनाक मौत

बिहार। भागलपुर स्थित एक जंगल में गुरुवार को ग्रामीणों ने एक अजगर का क्षतविक्षत शव पड़ा देखा। उसका पेट फूला हुआ था और मुंह से एक बंदर की पूंद निकली हुई थी, जब​कि सिर बुरी तरह कुचला हुआ था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और ​वन विभाग के अधिकारियों को दी।

ग्रामीणों के मुताबिक अजगर ने बंदर के एक बच्चे को निगल लिया, और जंगल की तरफ चला गया। अन्य बंदरों को इसकी जानकारी हुई वो अजगर पर टूट पड़े। भारी संख्या में बंदरों ने अजगर के मुंह को लहुलूहान कर दिया। गंभीर रूप से चोटिल होने के चलते अजगर की वहीं पर मौत हो गई। इस खबर की चर्चा क्षेत्र में तुरंत फैल गयी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को भी दी।

{ यह भी पढ़ें:- लोग समझ रहे थे तमाशा और अजगर ने तोड़ दी सपेरे की गर्दन }

वन विभाग के अधिकारियों ने अजगर की मौत की पुष्टि होने के बाद डाक्टरों द्वारा उसके पेट से बंदर को बाहर निकलवाया, हालाकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

{ यह भी पढ़ें:- इस शादी की दूर-दूर तक हो रही है चर्चा, जानिए क्या है वजह }

बिहार। भागलपुर स्थित एक जंगल में गुरुवार को ग्रामीणों ने एक अजगर का क्षतविक्षत शव पड़ा देखा। उसका पेट फूला हुआ था और मुंह से एक बंदर की पूंद निकली हुई थी, जब​कि सिर बुरी तरह कुचला हुआ था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और ​वन विभाग के अधिकारियों को दी। ग्रामीणों के मुताबिक अजगर ने बंदर के एक बच्चे को निगल लिया, और जंगल की तरफ चला गया। अन्य बंदरों को इसकी जानकारी हुई वो अजगर पर टूट पड़े।…
Loading...