1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Monsoon Session 2021: हंगामे पर बोले पीएम मोदी-दलित, पिछड़ा और महिला विरोधी है विपक्ष

Monsoon Session 2021: हंगामे पर बोले पीएम मोदी-दलित, पिछड़ा और महिला विरोधी है विपक्ष

मानसून सत्र के पहले दिन विपक्ष ने राज्यसभा और लोकसभा में जमकर हंगामा किया। विपक्ष ने ये हंगामा उस दौरान शुरू किया जब पीएम मोदी मंत्रि​परिषद के नए सदस्यों का परिचय कराने जा रहे थे। वहीं, इसके बाद पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत अन्य दलों के नेताओं को घेरा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Monsoon Session 2021 Pm Modi Said On The Uproar The Opposition Is Dalit Backward And Anti Women

नई दिल्ली। मानसून सत्र के पहले दिन विपक्ष ने राज्यसभा और लोकसभा में जमकर हंगामा किया। विपक्ष ने ये हंगामा उस दौरान शुरू किया जब पीएम मोदी मंत्रि​परिषद के नए सदस्यों का परिचय कराने जा रहे थे। वहीं, इसके बाद पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत अन्य दलों के नेताओं को घेरा।

पढ़ें :- तृणमूल कांग्रेस का फैसला, प्रसार भारती के पूर्व सीईओ जवाहर सरकार को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को यह अच्छा नहीं लग रहा है कि यहां पर महिला, दलित और पिछड़े से आए मंत्रियों का परिचय कराया जाए। बता दें कि, मॉनसून सत्र का आज पहला दिन है। सत्र के पहले दिन पीएम मोदी नए मंत्रियों का परिचय देने के लिए खड़े हुए, तभी विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया।

वहीं, विपक्ष के हंगामे पर पीएम मोदी ने कहा कि दलित, पिछड़े और महिलाओं को मंत्रिपरिषद में बड़ी संख्या में स्थान मिला है। ऐसे में उनका परिचय जानने के लिए सबको खुश होना चाहिए लेकिन विपक्ष को ये रास नहीं आ रहा है, जिसके कारण कारण वे उनका परिचय भी नहीं होने दे रहे हैं। उन्होंने अध्यक्ष से आग्रह किया कि मंत्रियों का परिचय हो गया समझा माना जाए। वहीं, इस बीच लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिरला ने विपक्षी सदस्यों से शांत रहने की अपील भी की।

 

पढ़ें :- Guru Purnima : देश के शिक्षकों को पीएम मोदी ने किया नमन, बोले- जहां ज्ञान, वहीं है पूर्णता

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X