1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मॉनसून सत्र: राज्यसभा में बोले मल्किार्जुन खड़गे, पीएम मोदी नहीं लेते कोई जिम्मेदारी, ढूंढते हैं बलि का बकरा

मॉनसून सत्र: राज्यसभा में बोले मल्किार्जुन खड़गे, पीएम मोदी नहीं लेते कोई जिम्मेदारी, ढूंढते हैं बलि का बकरा

राज्यसभा में कोरोना महामारी को लेकर चर्चा हुई। इस चर्चा के दौरान विपक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। कोरोना संकट के दौरान अव्यवस्थाओं को लेकर विपक्ष ने सरकार को घेरते हुए कई सवाल पूछे? राज्यसभा में नेता विपक्ष मल्किार्जुन खड़गे ने चर्चा के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Monsoon Session Malkarjun Kharge Said In Rajya Sabha Pm Modi Does Not Take Any Responsibility He Looks For Scapegoat

नई दिल्ली। राज्यसभा में कोरोना महामारी को लेकर चर्चा हुई। इस चर्चा के दौरान विपक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। कोरोना संकट के दौरान अव्यवस्थाओं को लेकर विपक्ष ने सरकार को घेरते हुए कई सवाल पूछे? राज्यसभा में नेता विपक्ष मल्किार्जुन खड़गे ने चर्चा के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधा।

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022: यूपी की राजनीति में ब्राम्हण जब याद आए तो बहुत याद आए

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी किसी भी मामले की जिम्मेदारी खुद नहीं लेते हैं, बल्कि इसके लिए वह बलि का बकरा ढूंढते हैं। खड़गे ने कहा कि, कोरोना की पहली लहर के दौरान देश के लोगों ने पीएम मोदी के कहने पर थाली बजाई, मोमबत्तियां जलाई लेकिन उन्होंने देश की जनता को निराश किया है।

उन्होंने कहा कि, कोरोना संकट के दौरान देश में अव्यवस्था के कारण कई लोग शिकार हुए। लेकिन पीएम मोदी ने इसको लेकर जिम्मेदारी नहीं ​ली, बल्कि हेल्थ मीनिस्टर को बलि का बकरा ​बना दिया।

इसके साथ ही खड़गे ने कहा कि, कोरोना संकट के दौरान योद्धा बनकर लोगों की सेवा करने वालें डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, ऑक्सीजन के लिए लोगों मदद करने वाले या फिर प्लाज्मा डोनेट करने वालों को सलाम करता हूं।

 

पढ़ें :- Monsoon session : राज्यसभा के सभापति ने टीएमसी सांसद शांतनु सेन को पूरे सत्र के लिए किया सस्पेंड

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X