1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Monsoon session of Bihar Legislature: सदन में भी लगता है राजद विधायकों को डर, जानिए क्यों हेलमेट पहनकर पहुंचे

Monsoon session of Bihar Legislature: सदन में भी लगता है राजद विधायकों को डर, जानिए क्यों हेलमेट पहनकर पहुंचे

Bihar Legislature: बिहार विधानमंडल का मॉनसून सत्र (monsoon season) सोमवार यानी आज से शुरू हो गया है। विधानसमंडल का मॉनसून सत्र (monsoon session of legislature) शुरू होते ही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायकों ने विरोध किया

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। Bihar Legislature: बिहार विधानमंडल का मॉनसून सत्र (monsoon season) सोमवार यानी आज से शुरू हो गया है। विधानसमंडल का मॉनसून सत्र (monsoon session of legislature) शुरू होते ही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायकों ने विरोध किया।

पढ़ें :- फर्टिलाइजर केस: लालू यादव के करीबी एडी सिंह को ईडी ने किया गिरफ्तार, आरजेडी से हैं राज्यसभा सांसद
Jai Ho India App Panchang

इस दौरान राजद (RJD) के विधायक सतीश दास (MLA Satish Das) और मुकेश रौशन (Mukesh Roshan) हेलमेट पहनकर सदन पहुंचे। इस दौरान हाथ में वे मेडिकल कीट भी लिए हुए थे। मीडिया के सवालों पर उन्होंने कहा कि सदन में आने से डर लगता है, जिसके कारण हेटमेट पहनकर यहां पर आए हैं।

गौरतलब है कि,​ बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) के पिछले सत्र में विधायकों के साथ दुर्व्यवहार का मामला सुर्खियों में था। दरअसल, पिछले सत्र में राजद के कई विधायकों के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार को लेकर कई तरह के सवाल उठे थे।

वहीं, इसी को लेकर बिहार की सभी विपक्षी पार्टियां इसका विरोध कर रहीं हैंं। राजद विधायक सतीश कुमार ने कहा कि पिछले सत्र के दौरान यानी बीते 23 मार्च को सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने विधानसभा (Assembly) के अंदर गुंडों को बुला लिया था। वहीं, इस मामले को लेकर सदन के पहले दिन विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। अध्यक्ष के भाषण के बाद विपक्ष ने हंगाम कर दिया।

पढ़ें :- बिहार की निरंकुश नीतीश सरकार को बर्खास्त करें राज्यपाल : तेजस्वी यादव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...