1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. मॉन्स्टर बाइक के हैं शौकीन, तो 2021 में लॉन्च होगी ये बाइक… जानिए कीमत और फीचर

मॉन्स्टर बाइक के हैं शौकीन, तो 2021 में लॉन्च होगी ये बाइक… जानिए कीमत और फीचर

Monsters Are Fond Of Bikes So This Bike Will Be Launched In 2021 Know The Price And Features

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अगर आप बाइक्स के शौकीन हैं तो ये खबर बस आपके लिए ही है दरअसल, डुकाती ने 1993 में पहले मॉन्स्टर वे के साथ सड़क नंगे खंड के लिए रूपरेखा स्थापित की। साइकिल उस बिंदु से आगे बढ़ रही है और ब्रांड के लिए रीढ़ के रूप में बनी हुई है। 2021 के लिए, डुकाटी ने चीजों को बदलने की योजना बनाई है।

पढ़ें :- इंडिया में मर्सिडीज की नई बैटरी चालित कार इस दिन होगी शुरुआत

आपको बता दें, ऊपर और आने वाली डुकाटी मॉन्स्टर 821 को कुछ महीने पहले पहचाना गया था, जिसने हमें आने वाले मौकों पर एक संक्षिप्त रूप दिया। पीछे बहुत कम था कि हम अस्पष्ट चित्रों के साथ खोल सकते थे। फिर भी, इसने नए यांत्रिक सेगमेंट, योजना परिवर्तन और बेहतर हाइलाइट्स के साथ एक दूसरे जागृत मॉन्स्टर 821 की ओर इशारा किया।

शुरू से ही, अपने देखा होगा कि साइकिल 2021 मॉन्स्टर 821 पहले की तुलना में चिकना और सटीक दिखता है। यह अपने कुख्यात राउंडअबाउट एलईडी हेडलैम्प्स और ठोस ईंधन टैंक रखता है, फिर भी इसे एक नया रूप देने के लिए एक मामूली मोड़ मिलता है। टेल सेगमेंट और बैक सबफ्रेम को सामान्य योजना के साथ स्ट्रीम करने के लिए समायोजित किया गया है।

कहा जाता है कि, सबसे बड़ा परिवर्तन, और सबसे महत्वपूर्ण रूप से सबसे महत्वपूर्ण, एक ब्रांड नाम जाली की रूपरेखा के विपरीत एक और एल्यूमीनियम लड़ाई की रूपरेखा के रूप में आता है। वैसे भी यह एक विस्मय के रूप में नहीं आता है, पैनिगेल वी 4 और स्ट्रीटफाइटर पर विचार करना स्ट्रीटकार इकाइयों के बजाय एल्यूमीनियम लड़ाई की रूपरेखा का विस्तार करता है।

पढ़ें :- रेनॉल्ट ने इन कारों पर दी 65,000 तक की छूट, जल्द करें ख़रीदारी

इंजन का उपयोग भाग पर केंद्रित के रूप में किया जाता है, जिससे कुछ वजन कम हो सकता है। नई स्लिमर स्विंगआर्म योजना जो अच्छी पुरानी मोटी योजना का विरोध करती है, इस डुकाटी को कुछ और वजन कम करने में सक्षम कर सकती है। परीक्षण गधा अद्यतन संयोजन पहियों का उपयोग कर रहा था जैसा कि हाल ही में देखा गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...