1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. मोंटी पनेसर के कहा-अगामी सीरीज में भारत के ये खिलाड़ी निभा सकते है महत्वपूर्ण भूमिका

मोंटी पनेसर के कहा-अगामी सीरीज में भारत के ये खिलाड़ी निभा सकते है महत्वपूर्ण भूमिका

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और स्पिनर मोंटी पनेसर ने भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले अगामी सीरीज को लेकर अपनी राय रखी है। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 5 फरवरी से शुरू होने वाली है। पहला मैच चेन्नई के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस अगामी सीरीज में भारत की तरफ से कौन खिलाड़ी इंग्लैंड के लिए खतरनाक साबित हो सकता है, मोंटी पनेसर ने बताया कि इन तीन खिलाड़ियों से इंग्लैंड की टीम को सावधान रहने की जरूरत हैं।

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?

आश्चर्य की बात ये रही की पनेसर ने उनमें विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह का नाम नहीं लिया है। पनेसर ने जिन तीन खिलाड़ियों का नाम लिया है उनमें आजिंक्य रहाणे, आर अश्विन और चेतेश्वर पुजारा है। उन्होंने आगे कहते हुए बताया कि मैं आजिंक्य के कुशल नेतृत्व क्षमता से प्रभावित हूं। आजिंक्य रहाणे अद्भुत है। आर अश्विन ने पिछले कुछ दिनो में अपने आप को लगातार अपडेट किया है। वो विश्व स्तर के स्पिनर बनने की राह पर चल पड़े है।

वो भारत की पिचों पर और भी खतरनाक साबित होंगे और तीसरे खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा जो एक शानदार खिलाड़ी है। वो अपने बल्लेबाजी से कभी भी चौंका सकते है। आपको बता दें कि पहला मैच 5 फरवरी से, दूसरा मैच 13 फरवरी से दोनो मैच चेन्नई में ही खेले जाएंगे। जबकि तीसरा मैच 24 फरवरी से तथा चौथा टेस्ट मैच 4 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाएगा।

 

पढ़ें :- Virat and Anushka: ऋषिकेश के दयानंद आश्रम पहुंचे विराट और अनुष्का, गंगा घाट पर की आरती, देखिए तस्वीरें
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...