1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसे वाला की मौत के बाद इस सिंगर ने छोड़ा शहर

Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसे वाला की मौत के बाद इस सिंगर ने छोड़ा शहर

पंजाबी  फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Moose Wala Murder Case) के गोली मार कर क़त्ल के उपरांत से ही एक नाम सबसे अधिक चर्चाएं बटौर रहा है। यह नाम है पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख। आपको बता दें, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder Case) में पंजाबी गायक मनकीरत औलख (Mankirat Aulakh) और उसके मैनेजर का नाम अब तक सामने नहीं आया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Moose Wala Murder Case: पंजाबी  फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Moose Wala Murder Case) के गोली मार कर क़त्ल के उपरांत से ही एक नाम सबसे अधिक चर्चाएं बटौर रहा है। यह नाम है पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख।

पढ़ें :- Alia Bhatt Pregnancy News: झट शादी पट बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे आलिया रणबीर, सोशल मीडिया पर ऐसे शेयर की तस्वीर

आपको बता दें, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder Case) में पंजाबी गायक मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) और उसके मैनेजर का नाम अब तक सामने नहीं आया है। बंबीहा गैंग (Mankirt Aulakh) समेत कई गैंग ने सिंगर का कत्ल कर दिया था।

इतना ही नहीं  सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के कत्ल की जिम्मेदारी उठाने वाले लाॅरेंस बिश्ननोई (Lawrence Bishnoi) के साथ मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) की फोटोज भी वायरल हो चुकी है। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर खड़े दिखाई दे रहे है।

हालांकि इससे पहले मनकीरत भी सफाई दे चुके हैं कि उनका मूसेवाला मर्डर से कोई लेना देना नहीं है। वहीं सिद्धू मूसेवाला क़त्ल विवाद के बीच मनकीरत औलख इंडिया से कनाडा के लिए रवाना हो चुके है।

सोशल मीडिया पर गायक की एक वीडियो वायरल हो रही है जो दिल्ली एयरपोर्ट का कारोबार किया है। बताया जा रहा है कि वह 1 जून को भारत से कनाडा के लिए रवाना हो गए थे। वीडियो में मनक्रीत चेहरे पर रूमाल बांधे दिखाई दे रहे है।

पढ़ें :- द्रौपदी राष्ट्रपति है तो पांडव?, इस विवादित बयान पर राम गोपाल वर्मा ने मांगी माफ़ी, कहा- दुनिया को भारत पर गर्व होगा ..जय भाजपा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...