1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद:ईलाज कराने डॉक्टर के घर मे घुसे 12 डकैत,45 तोले सोना व 36 हज़ार की नगदी लेकर फरार

मुरादाबाद:ईलाज कराने डॉक्टर के घर मे घुसे 12 डकैत,45 तोले सोना व 36 हज़ार की नगदी लेकर फरार

By Roopak tyagi 
Updated Date

Moradabad 12 Dacoits Entered The Doctors House For Treatment Absconded With 45 Pieces Of Gold And Cash Of 36 Thousand

मुरादाबाद में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि हथियार बंध बदमाशों ने बुधवार की रात एक होम्योपैथिक डॉक्टर के यहां डकैती की घटना को अंजाम दिया. बदमाशो ने डॉक्टर के परिवार को बंधक बनाकर करीब चालीस हजार रुपये की नकदी सहित 45 तोला सोना लेकर फरार हो गए. बदमाश सीने में दर्द का बहाना कर डॉक्टर से दवाई लेने के बहाने से घर मे घुसे थे बदमाश. डॉक्टर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशो को पकड़ने के लिए 5 टीमें गठित की है।
मुरादाबाद जनपद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में एक दर्जन हथियार बंध बदमाशो ने बुधवार की रात एक होम्योपैथिक डॉक्टर जय वंश के घर घुसकर करीब 40 हजार रुपये सहित 45 तोला सोना लेकर फरार हो गए. बुधवार की रात 8 बजे करीब एक बदमाश अपने सीने में दर्द बताकर दवाई लेने आया था. डॉक्टर ने इलाज के लिए मुरादाबाद जाने के लिए कहा. जैसे ही बदमाश बाहर आया उसके बाकी साथी आ गए. उन्होंने डॉक्टर और उसके परिवार को बंधक बना लिया. घर की अलमारी में रखी नकदी और सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए. मैनाठेर थाने से डॉक्टर का घर मात्र 150 मीटर की दूरी पर है।
डॉक्टर जय वंश ने बताया कि कल रात एक व्यक्ति सीने में दर्द की शिकायत लेकर मेरे पास आया था. मैंने उसको कहा कि में दिल का डॉक्टर नही हूं तुम अपना इलाज कराने के लिए मुरादाबाद चले जाओ. जैसे ही वह बाहर गया उसके बाकी साथी करीब 12 से 15 लोग और आ गए. उनके एक हाथ मे चाकू तो एक हाथ मे तंचना था. उन्होंने हमारे पूरे परिवार को बंधक बना लिया और घर मे रखी नकदी व सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए।
बदमाशो के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने थाने से 150 मीटर की दूरी पर डकैती की घटना को अंजाम दिया. हथियार बंध बदमाश थाने के बराबर में डकैती डालकर फरार हो गए और थाने की पुलिस को भनक तक नही लगी।एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि थाना मैनाठेर क्षेत्र में हथियार बंध बदमाशो ने एक डॉक्टर के घर डकैती की घटना को अंजाम दिया है. डॉक्टर के परिवार को बंधक बनाकर नकदी और सोने के आभूषण ले गए है. पुलिस ने डॉक्टर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशो को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की पांच टीम को भी खुलासे के लिए लगाया गया है. जल्दी घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...