मुरादाबाद: ट्रक व टैंकर की टक्कर में 3 की मौत, 2 घायल

बुलंदशहर में बेकाबू बस ने सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को कुचला, सात लोगों की दर्दनाक मौत
बुलंदशहर में बेकाबू बस ने सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को कुचला, सात लोगों की दर्दनाक मौत

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक सड़क हादसे में ट्रक व टैंकर की टक्कर में पांच लोग तेज़ रफ़्तार का शिकार हो गये। हादसा मुरादाबाद देहरादून स्टेट हाईवे पर हुआ। हादसे में दो लोगो की मौके पर मौत हो गई। 3 घायलों को पुलिस ने रेस्क्यू कर के ट्रक से बाहर निकालकर ईलाज के लियें ज़िला अस्पताल भेजा है।

Moradabad 3 Killed 2 Injured In Truck And Canter Collision :

हादसा छजलैट थाना क्षेत्र के मुरादाबाद देहरादून हाईवे पर सुबह करीब 6 बजे हुआ। हादसा इतना भयंकर था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। टक्कर की आवाज़ सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देने के साथ ही वाहन में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास करने लगे।

लेकिन ट्रक में लोग बुरी तरह फंसे हुए थे। सूचना पाकर तत्काल मोके पर पहुंची पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए जेसीवी व क्रेन की मदद से सभी को ट्रक से बाहर निकाला लेकिन तब तक बहुत देर ही चुकी थी।

इस हादसे में बाराबंकी के रहने वाले दो लोगो की मौत मौके पर ही हो गई व तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घायलो का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक सड़क हादसे में ट्रक व टैंकर की टक्कर में पांच लोग तेज़ रफ़्तार का शिकार हो गये। हादसा मुरादाबाद देहरादून स्टेट हाईवे पर हुआ। हादसे में दो लोगो की मौके पर मौत हो गई। 3 घायलों को पुलिस ने रेस्क्यू कर के ट्रक से बाहर निकालकर ईलाज के लियें ज़िला अस्पताल भेजा है। हादसा छजलैट थाना क्षेत्र के मुरादाबाद देहरादून हाईवे पर सुबह करीब 6 बजे हुआ। हादसा इतना भयंकर था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। टक्कर की आवाज़ सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देने के साथ ही वाहन में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास करने लगे। लेकिन ट्रक में लोग बुरी तरह फंसे हुए थे। सूचना पाकर तत्काल मोके पर पहुंची पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए जेसीवी व क्रेन की मदद से सभी को ट्रक से बाहर निकाला लेकिन तब तक बहुत देर ही चुकी थी। इस हादसे में बाराबंकी के रहने वाले दो लोगो की मौत मौके पर ही हो गई व तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घायलो का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।