मुरादाबाद: वाहन खरीदने जा रहे युवक से 4 लाख की लूट

loot
मुरादाबाद: वाहन खरीदने जा रहे युवक से 4 लाख की लूट

लखनऊ। मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र के मंडी समिति पुलिस चौकी के निकट उस समय हड़कंप मच गया जब एक किसान से बाइक सवार हथियारों से लैस बदमाशों ने चार लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की काफी तलाश की परंतु पुलिस बैरंग रही। 

Moradabad 4 Lakh Robbed From A Youth Going To Buy A Vehicle :

लूट की वारदात मझोला थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी की है जहां पर संभल जनपद के सिरसी कस्बे से आए एक किसान को बाइक सवार हथियारों से लैस बदमाशों ने उस समय अपना शिकार बना लिया जब वह एक चाय के होटल पर मारुति वैन से चाय पीने के लिए रुका हुआ था।

पीड़ित के अनुसार वह अपने घर से मुरादाबाद वाहन खरीदने निकला था पीड़ित के पास एक बैग था जिसमें 4 लाख रूपये की नकदी रखी हुई थी। जैसे ही पीड़ित चाय की दुकान पर रुका तभी हथियारों से लैस बदमाश बाइक पर आए और तमंचे के बल पर बैग लूटकर सरेराह तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी लेकिन काफी तलाश के बाद भी पुलिस के हाथ बदमाश नहीं लग पाए। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है।

लखनऊ। मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र के मंडी समिति पुलिस चौकी के निकट उस समय हड़कंप मच गया जब एक किसान से बाइक सवार हथियारों से लैस बदमाशों ने चार लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की काफी तलाश की परंतु पुलिस बैरंग रही।  लूट की वारदात मझोला थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी की है जहां पर संभल जनपद के सिरसी कस्बे से आए एक किसान को बाइक सवार हथियारों से लैस बदमाशों ने उस समय अपना शिकार बना लिया जब वह एक चाय के होटल पर मारुति वैन से चाय पीने के लिए रुका हुआ था। पीड़ित के अनुसार वह अपने घर से मुरादाबाद वाहन खरीदने निकला था पीड़ित के पास एक बैग था जिसमें 4 लाख रूपये की नकदी रखी हुई थी। जैसे ही पीड़ित चाय की दुकान पर रुका तभी हथियारों से लैस बदमाश बाइक पर आए और तमंचे के बल पर बैग लूटकर सरेराह तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी लेकिन काफी तलाश के बाद भी पुलिस के हाथ बदमाश नहीं लग पाए। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है।