1. हिन्दी समाचार
  2. मुरादाबाद: पुनर्मतदान के लिए SDM को दे रहा था 50 हजार रिश्वत, धरा गया

मुरादाबाद: पुनर्मतदान के लिए SDM को दे रहा था 50 हजार रिश्वत, धरा गया

Moradabad 50 Thousand Bribe Was Giving To Sdm For Repatriation Got Arrested

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। मुरादाबाद सदर तहसील में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक द्वारा एसडीएम सदर को ₹50000 की रिश्वत देने की कोशिश की गई। एसडीएम सदर ने तुरंत सुरक्षा गार्डों को बुलाकर रिश्वत देने वाले युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया प्रधानी के मामले में पुनर्मतदान कराने के लिए रिश्वत देने की कोशिश की थी। युवक के पकड़े जाने पर हालत बिगड़ने पर युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

मुरादाबाद के सदर तहसील में सुबह एसडीएम सदर के ऑफिस के बाहर एसडीएम सदर श्रद्धा ने रिश्वत देने आए युवक को पकड़वा कर पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल एसडीएम सदर कोर्ट में पंचायती राज्य एक्ट का एक वाद चल रहा है। मामला मूंढापांडे ब्लॉक के बीरपुर गांव का है जहां प्रधानी के चुनाव में एक महिला प्रधानी का चुनाव हार गई थी। जिसके बाद प्रधानी के लिए दोबारा से पुनर्मतदान कराने के लिए एसडीएम सदर कोर्ट में वाद डाला गया था।

आज अशरफ नाम का युवक एडीएम के ऑफिस में आया और पुनर्मतदान कराने के लिए ₹50000 की रिश्वत देने की कोशिश करने लगा। जिस पर एसडीएम सदर ने सुरक्षा गार्ड बुलाकर आरोपी युवक को पकड़वा दिया। अशरफ सफेद लिफाफे में 2000 के दो नोट बाकी 500 के नोट लेकर आया था पकड़े जाने पर आरोपी युवक अशरफ की हालत बिगड़ गई। जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसडीएम सदर श्रद्धा ने बताया कि आज सुबह अशरफ नाम का एक युवक आया था पंचायती राज्य एक्ट का एक मामला उनके अदालत में चल रहा है इसके लिए कोर्ट का फैसला अपने पक्ष में कराने की सिफारिश कर रहा था इसके लिए जैकेट की जेब में से रिश्वत के लिए सफेद रंग के लिफाफा निकाल कर रिश्वत के रूप में देने लगा एस डी एम सदर ने तुरंत सुरक्षा गार्ड को बुलाकर आरोपी युवक को पकड़वा दिया जिसके खिलाफ हमने सिविल लाइन थाने में तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत करा दिया है पकड़े जाने के बाद लिफाफा खोलकर देखा तो उसमें 50000 रुपये थे। 

पढ़ें :- कांग्रेस नए साल के कैलेंडर के जरिए पहुंचेगी घर-घर, प्रियंका गांधी की लगी हैं तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...