1. हिन्दी समाचार
  2. मुरादाबाद:बैंक मैनेजर ने खुद को गोली से उड़ाया,मौत

मुरादाबाद:बैंक मैनेजर ने खुद को गोली से उड़ाया,मौत

Moradabad Bank Manager Shoots Himself Dies

By a tyagi 
Updated Date

मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब नया मुरादाबाद में रह रहे बैंक प्रबन्धक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, जिसके बाद परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी, आत्महत्या के पीछे तनाव बताया जा रहा है।

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

नया मुरादाबाद सेक्टर 12 में विकास सैनी परिवार समेत रहते थे। इन दिनों उनकी तैनाती बदायूं में प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में थी। परिजनों के मुताबिक वे पिछले काफी समय से मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। यही नहीं आज उन्होंने ससुराल पक्ष के साथ अपने घरवालों को भी बुलाया था और सबके सामने खुद को गोली मारने की धमकी भी दी। इससे पहले कोई कुछ समझता अपने कमरे में जाकर अवैध तमंचे से खुद को गोली मार ली। आनन-फानन में परिजन उन्हें TMU मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही सीओ सिविल लाइन दीपक भूकर फ़ोर्स और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उनके मुताबिक अवसाद में आकर बैंक प्रबन्धक ने आत्महत्या की है। बाकी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं, साक्ष्य जुटाने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी पर कार्रवाई की जायेगी।

रूपक त्यागी

पढ़ें :- कुर्की के आदेश के बाद नसीमुद्दीन और रामअचल राजभर ने कोर्ट में किया सरेंडर, भेजे गए जेल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...